Haryanvi Dancer Rachna Tiwari ने टाइट चोली में घुमाया ऐसे बदन कि 70 साल के बूढ़ों को चढ़ा जवानी का जोश

By

Timesbull

नई दिल्लीः हरियाणवी जगत का टैग लेकर देशभर में पहचान बनाने वाली डांसरों की फेहरिस्त बहुत लंबी है, जिसमें एक से बढ़कर एक क्वीन का नाम शामिल है। हरियाणवी जगत का नाम जब आता है तो आपके दिल में सबसे पहले सपना सौधरी का ही नहीं ध्यान आता होगा, लेकिन अब ऐसा नहीं है, क्योंकि इस जगत में अब कई डांसर ऐसी हैं, जो कुंवारे लड़कों से लेकर बूढ़ों के दिलों पर छुरिया चला रही हैं।


अगर आपने उनका वीडियो नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा, जो हर किसी को हैरान करने का काम कर रहा है। आज हम सपना चौधरी की नहीं बल्कि नई नवेली क्वीन के डांस के बारे में बताने जा रहे हैं, जो हर किसी की पसंद बना हुआ है।

इन डांसर का नाम रचना तिवारी है, जो लोगों के बीच धमाका मचा रहा है। अगर आपने उनका डांस वीडियो नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा। रचना तिवारी हजारों लोगों की भीड़ में घूम घूमकर एक दम सेक्सी ठुमकों से समां बांध रही हैं। सच में आप भी उनका डांस देखकर पागल हो जाएंगे, जो लोगों को दीवाना बनाता दिख रहा है।

https://youtu.be/TAgJFBfaxxk

रचना तिवारी ने घुमाई ऐसे कमरिया की मर मिटने को तैयार हुई भीड़

हरियाणवी जगत की सेकेंड नंबर की क्वीन बनने के लिए दिन रात एक कर रही रचना तिवारी की सेक्सी अदाओं पर हर कोई अपना दिल लुटा रहा है। अगर आपने उनका यह वीडियो देख लिया तो सच में पागल हो जाएंगे। रचना तिवारी टाइट सूट में इतनी हॉट लग रही हैं कि 70 साल के बूढ़े भी रोमांस के लिए उतारू हो रहे हैं।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि खूब नोटों की बारिश डांसर के ऊपर हो रही हैं, जो लोगों को दीवाना बनाने का काम कर रही हैं। यह कार्यकर्म ग्रेटर नोएडा के घघौंला का बताया जा रहा है, जहां कई हजार लोगों की भीड़ जमा है।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.