इस वजह से टूटी David Dhawan और Govinda की 20 साल पुरानी दोस्ती, हुई थी हाथापाई

By

Timesbull

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा(Govinda) ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्में की है। 90 के दशक में उन्होंने बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर डेविड धवन(David Dhawan) के साथ ढेर सारी फिल्में की और सभी की सभी सुपरहिट रही। गोविंदा की फिल्में आंखें, राजा बाबू, कुली नंबर वन, साजन चले ससुराल, हीरो नंबर वन, जैसी सुपरहिट फिल्मों के लोग आज भी दीवाने हैं ।


गोविंदा(Govinda) और डेविड धवन (David Dhawan) ने मिलकर बॉलीवुड पर एकतरफा राज किया था। लेकिन एक समय ऐसा भी आया जब इन दोनों की दोस्ती में खटास पड़ गई और दोनों दोस्त अलग हो गए। दोनों की 20 साल पुरानी दोस्ती अब टूट चुकी है। खबरों की मानें तो गोविंदा जब अपने करियर करियर के पीक पर थे तो वह राजनीति में चले गए थे।

राजनीति में असफल होने के बाद वह फिर से बॉलीवुड में आए और फिल्मों में काम किया लेकिन उनका कमबैक असफल साबित हुआ। उनकी सभी फिल्में फ्लॉप हो गई। इसकी वजह है कि उनके साथ डेविड धवन नहीं थे। गोविंद ने बताया था कि डेविड धवन ने उन्हें एक फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाई थी लेकिन बाद में उन्होंने उसे ऋषि कपूर के साथ बनाना शुरू कर दिया था।

गोविंदा ने साथ ही बताया कि जब वह राजनीति छोड़कर फिल्मों में आए तो चीजें पहले से काफी बदल चुकी थी। गोविंदा के सेक्रेटरी को एक बार डेविड धवन ने कहा था कि चीची बहुत सवाल करता है और इतने सवाल करता है कि उसके साथ काम करना मुश्किल हो गया है।

उससे कहो कि छोटे-मोटे रोल मिल जाए तो कर ले। बस यही बात गोविंदा के दिल को लग गई और दोनों की दोस्ती खत्म हो गई। इसके बाद गोविंदा कभी भी बॉलीवुड में वापसी नहीं कर पाए और उनका करियर खत्म सा हो गया। इसके साथ ही गोविंदा और डेविड धवन कि दोस्ती भी खत्म हो गई और दोनों उसके बाद कभी भी साथ में नहीं दिखाई दिए।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.