Gori Nagori Dance: गोरी नागोरी ने स्टेज पर कपड़े उठाकर दिया ऐसा परफॉर्मेंस, बुड्ढे लोगों में आई जवानी, देखे वीडियो

Avatar photo

By

Govind

Gori Nagori Dance: हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी के डांस वीडियो खूब पसंद किए जाते हैं. उनका एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह स्टेज पर अपनी कुर्ती उठाकर अपनी शानदार कमर दिखा रही हैं. अगर आप गोरी नागोरी के फैन हैं तो इस वीडियो को मिस न करें।

हरियाणा की शकीरा गोरी नागोरी का एक स्टेज डांस वीडियो खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो में गोरी नागोरी ने ‘पटक बीजानी’ गाने पर डांस किया है. वीडियो में मानवी बेबी गोरी का साथ दे रही हैं. गोरी औरतें सुनहरे कपड़ों में बिल्कुल जहरीली लग रही हैं. लोग कहते हैं कि वह सपना चौधरी से भी अच्छा डांस करती हैं, आप क्या कहते हैं?

जब भी हम हरियाणवी डांसर्स और सिंगर्स की बात करते हैं तो सबसे पहले दिमाग में सपना चौधरी का नाम आता है, लेकिन अब सपना से भी ज्यादा नई डांसर्स आ गई हैं और उन्होंने नाम कमाया है। अब हरियाणवी इंडस्ट्री में कई डांसर और सिंगर हैं जो इन दिनों लोगों की पहली पसंद बनते जा रहे हैं।

उनकी लोकप्रियता इतनी बढ़ गई है कि अब गोरी नागोरी के वीडियो यूट्यूब पर वायरल होने लगे हैं. हरियाणा की शकीरा गोरी नागोरी का एक स्टेज डांस वीडियो अब खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो में गोरी नागोरी की परफॉर्मेंस देखने के बाद आसपास मौजूद भीड़ तेजी से उनकी तरफ पैसे फेंकती नजर आ रही है.

Govind के बारे में
Avatar photo
Govind नमस्कार मेरा नाम गोविंद है,में रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मैं 2024 से Timesbull पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं,मैं रोजाना सरकारी नौकरी और योजना न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ. Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App