Dharmendra और Hema Malini की बेटी ईशा देओल का टूटा घर, पति को दिया तलाक, हैं दो प्यारी बेटियां

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल कहलाने वाली हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल (Esha Deol) शादी के 11 साल बाद पति भरत तख्तानी ने तलाक की घोषणा की है। बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा देओल और उनके जीवन साथी भरत तख्तानी के बीच मतभेद की चर्चाएं काफी समय से चल रही थीं। दिल्ली टाइम्स को जारी बयान में कहा गया है, ”हमने आपसी और सौहार्दपूर्ण तरीके से अलग होने का फैसला किया है। ईशा बॉलीवुड कपल धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी हैं। ईशा और भरत की शादी 2012 में हुई थी। दोनों की दो बेटियां राध्या और मिराया हैं .

ईशा और भरत का कहना है कि “हमने साथ में अलग होने का निर्णय लिया है, जिसे हम आपसी सहमति से किया है। हमारे बच्चों की भविष्य की देखभाल हमारे लिए प्राथमिकता है और हम स्थायित्व और सम्मान के साथ इस नए अनुभव को अपनाएंगे।”

दोनों के बीच मतभेद की चर्चाएं समय से हो रही थीं। इससे भले ही ये कपल काफी दिनों से एक साथ नजर नहीं आ रहे थे। कुछ उपयोगकर्ताओं का दावा था कि भरत ने ईशा को धोखा दिया है। इसके अलावा, एक उपयोगकर्ता ने दावा किया कि उन्होंने भरत को बेंगलुरु में एक पार्टी में देखा था। हालांकि, इन चर्चाओं पर देओल परिवार से कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं आई थी। 2012 में ईशा और भरत शादी के बंधन में बंधे थे। उनकी शादी इस्कॉन मंदिर में संपन्न हुई थी।

पिछले साल जून में, ईशा और भरत ने अपनी शादी की सालगिरह मनाई थी। ईशा ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरों के साथ अपने पति को शुभकामनाएं दी थीं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “अनंत काल के लिए ♥️ @भारततख्तानी3 #शादी की सालगिरह #11 आभार ♥️”। हालांकि, उनके तलाक की अटकलें तब शुरू हुईं जब पिछले साल हेमा मालिनी के जन्मदिन पर भरत को नहीं देखा गया; वह ईशा के बर्थडे सेलिब्रेशन में भी शामिल नहीं हुए।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App