Dance Video: मंच पर चोली पहनकर गोरी नागोरी ने डांस के बीच किए गंदे इशारें, कुंवारें लड़कों ने कर दी ऐसी हरकत

Vipin Kumar
gori nagori

नई दिल्लीः राजस्थान में जन्मी गोरी नागोरी इन दिनों हरियाणवी इंडस्ट्री में अपना जलवा बिखेर रही हैं, जिन्हें देख कुंवारे लड़कों सेकर बूढ़ों तक का दिल फिसल जाता है। गोरी नागोरी जब मंच पर आती हैं तो फैंस का दिल फिसल जाता है, जो हर किसी को अपना दीवाना बना लेती हैं।

उठा लें मौका का फयदा, सिर्फ 9000 में मिल रही है Splendor Plus Xtec , जाने पूरा डिटेल्स

महज ₹2,157 रुपये में Electric Scooter, लाने का मौका, डील सुन लोग खरीदने के लिए दौड़े

मात्र 2 लाख में आपकी हो जाएगी New Mahindra Bolero, जाने कहाँ और कैसे मिलेगी

उनकी लोकप्रियता ऐसी है कि जमीन से लेकर सोशल मीडिया तक पर उन्हें खूब प्यार और दुलार मिलता है। वैसे भी गोरी नागोरी ने बिगबॉस के मंच पर जब से कदम रखा है, उनकी लोकप्रियता में चार चांद लग गए। वे जहां भी कार्यक्रम में जाती हैं, फैंस की दीवानगी ज्वालामुखी पर्वत की तरह झलकती है।

रात के अंधेरे में बाहों में भरकर Nirahua ने Aamrapali का गाल किया काट कर लाल, दोनों के पलंगतोड़ रोमांस से खूब हुआ हंगामा

बीच सड़क पर Kajal Raghwani संग खेसारी ने किया जमकर प्यार, ऐसे लिया चुम्मा की एक्ट्रेस की निकली आहे

Monalisa संग रोमांस कर Khesari Lal Yadav ने तोड़ी सभी हदें,जमीन पर लिटाकर जवानी के लिए पूरे मजे

इस बीच उनका एक ऐसा डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बवाला मचा रहा है, जिन्हें देख हर किसी की अदाएं लोगों को अपना दीवाना बना रही हैं। अगर आपने उनका यह सेक्सी डांस वीडियो नहीं देखा तो माना कुछ नहीं देखा, जिनके सेक्सी मूव्स गर्दा मचा रहे हैं।

गोरी नागोरी ने बिखेरा ऐसा जलवा कि लोग खो बैठे आपा

हरियाणवी जगत की सेक्सी क्वीन गोरी नागोरी ने ऐसा धमाल मचा रखा है, जो सबका दीवाना बना रही हैं। इनका इस बीच एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर गर्दा मचा रहा है, जिसे देख हर किसी की अदाएं पागल भा रही हैं। इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि गोरी नागोरी ने चोली पहन रखी है और वे बहुत ही खूब सूरत लग रही हैं।

इतना ही नहीं उनके ऊपर लोग खूब नोटों की बारिश भी कर रहे हैं। इस बीच गोरी नागोरी कुछ इशारे करती दिख रही हैं, जो हर किसी को मदस्त कर रही हैं। अगर आपने उनका इशारा देख लिया तो अन्यथा मत लेना क्योंकि ठुमके लगाती वे सबको हैरान कर रही है। पीछे और आगे खड़े जवान लड़कों की फीड़ उन्हें मोबाइल में कैद कर रही है।

Share this Article