DANCE VIDEO: सपना का रुतबा खत्म करने आई सुनीता बेबी ने तोड़ डाले सब रिकॉर्ड, बरसे नोट

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्ली: आम लोगों से लेकर नौकरी पेशे से जुड़ा हर व्यक्ति फ्री टाइम में मनोरंजन के वीडियोज देखना पसंद करते हैं। कोई कॉमेडी वीडियो देखता है तो कोई डांस देखकर अपना समय पास करता है। अगर आप खाली समय में हरियाणवी डांसर्स के वीडियो देखना पसंद करते हैं तो फिर यह खबर बहुत ही काम की साबित होने जा रही है।

आज हम आपको एक ऐसी डांसर के बारे में बताने जा रहे हैं जो लोगों का दिल जीतने का काम कर रही हैं। हरियाणवी जगत में नाम रोशन करने वाली डांसर और सिंगर सपना चौधरी हर किसी के दिल और दिमाग में छाई हुई हैं, लेकिन अब कई क्वीन गर्दा मचा रही हैं। आज हम बात कर रहे हैं सुनीता बेबी की, जो लोगों का दिल जीतती दिख रही हैं।

रचना तिवारी के मंच पर पहुंचते ही लोगों की भीड़ पागल और दीवानी हो जाती हैं जिन्हें देख हर किसी का दिल पागल होता है। उनकी लोकप्रियता कितनी अधिक इसका अंदाजा वायरल हो रहे वीडियो से ही लगा सकते हैं जो लोगों को सोचने के लिए मजबूर कर देते हैं।

इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिन्हें देख हर किसी का दिल फिसल जाता है। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा, जो लोगों को सोचने के लिए मजबूर कर रहे हैं।

सुनीता बेबी का डांस मचा रहा गर्दा

हरियाणवी इंडस्ट्री में नाम रोशन करने वाली सुनीता बेबी के चाहने वाले हजारों में नहीं बल्कि लाखों में हैं, जो हर किसी का दिल जीत रहे हैं। इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिन्हें देख हर कोई पागल और दीवाना हो रहा है।

आप देख सकते हैं कि वायरल वीडियो में सुनीता बेबी सेक्सी लटके-झटकों से तबाही मचाती दिख रही हैं, जो आपने नहीं देखे तो कुछ नहीं देखा, जिनके चाहने वाले हर जगह हैं। सुनीता बेबी ने सेक्सी अदाओं और बिंदास तरीके से बवाल डांस करती दिख रही हैं, जिनके लटके-झटके आपने नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा। उनके ऊपर खूब नोटों की बारिश भी होती दिख रही है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App