DANCE VIDEO: SAPNA CHOUDHARY ने किया ऐसा डांस कि जमकर बरसे नोट, भीड़ हुई लोट पोट, देखें

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः हरियाणवी इंडस्ट्री में नाम रोशन करने वाली सपना चौधरी का अभी तक कोई तोड़ मिलता नहीं दिख रहा है, जो अपनी सेक्सी अदाओं से हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर देती हैं। वे लोकप्रियता के मामले में बॉलीवुड सेलेब्स को टक्कर देती हैं जिन्हें देख हर किसी का दिल दीवाना हो जाता है।

यही वजह है कि उनके यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं जिन्हें देख लोगों की भीड़ पागल हो जाती है। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा, जिनकी चाहत में हर कोई आपा खोता जा रहा है। आपने उनके यू्ट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा जो लोगों को सोचने के लिए मजबूर कर देती हैं।

इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है, जिसमें वे गदर ठुमकों से लोगों की अदाओं पर राज कर रही हैं, जिनकी चाहत में हर किसी का दिल दीवाना हो जाएगा।

आप देख सकते हैं कि वायरल वीडियो में सपना चौधरी कूद-कूदकर ठुमके लगाती जा रही हैं, जिन्हें देख आपका दिल दीवाना हो जाएगा। उनके साथ-साथ फैंस की भीड़ भी डांस करती जा रही है। उनके यूट्यूब वीडियो आपने नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा।

सपना चौधरी के ऊपर खूब बरसे नोट

हरियाणवी जगत में क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी की अदाओं का हर कोई दीवाना होता दिख रहा है, जिनकी चाहत में लोग दीवाने हो रहे हैं। आप देख सकते हैं कि उनके चाहने वाले एक नहीं बल्कि हजारों लोग हैं, जिनके ऊपर खूब नोटों की बारिश हो रही है। नोटों की बारिश देख सपना चौधरी गदगद होती जा रही हैं।

सामने खड़े युवा लड़के और बूढ़े भी साथ-साथ नाचने के लिए मजबूर हो रहे हैं जिनकी चाहत में हर कोई दीवाना हो रहा है। आपने उनके यूट्यूब वीडियो देख लिया तो सच में आपा खो बैठेंगे। जानकारी के लिए बता दें कि सपना चौधरी के इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है, जहां लोग तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रहे हैं।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App