होली के रंग में लहराने के लिए हो जाइए तैयार! दिलजीत दोसांझ का गाना ‘Choli Ke Peeche’ में करीना कपूर खान का ग्लैमरस अंदाज़ बना आइकॉनिक!

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली: 29 मार्च, 2024 को रिलीज़ के लिए तैयार। क्रू का नया गाना ,”चोली के पीछे क्या”, क्लासिक नॉस्टेल्जिया और आधुनिक आकर्षण का शानदार मिश्रण है। संगीतकार अक्षय और IP ने इला अरुण और अलका याज्ञनिक के गाने चोली के पीछे क्या है को एक ट्विस्ट दिया है।

दिलजीत दोसांझ की लिरिकल रचनात्मकता और करीना कपूर खान की शानदार उपस्थिति के साथ 90 के दशक के पसंदीदा हिट को बढ़ाते हुए, यह ट्रैक तेजी से इस सीज़न का एंथम बन रहा है।

1. दिलजीत दोसांझ का शानदार चार्म: दिलजीत दोसांझ ने अपने मंत्रमुग्ध कर देने वाले गायन और अपने लिरिकल प्रतिभा के साथ प्रतिष्ठित “चोली के पीछे” को आधुनिक रूप में बदल दिया। उनका प्रस्तुतिकरण सॉन्ग में एक समसामयिक मोड़ जोड़ता है, जो इसे फ्रेश और नॉस्टैल्जिक बनाता है।

2. करीना कपूर खान की शानदार उपस्थिति: करीना ने फराह खान द्वारा निर्देशित अपने ग्लैमरस लुक और सहज डांस मूव्स से वीडियो में चार चांद लगा दिया है। उनका प्रदर्शन सिर्फ एक दृश्य नहीं है बल्कि उनकी स्थायी बहुमुखी प्रतिभा और आकर्षण का प्रदर्शन है।

3. द अल्टीमेट होली एंथम: होली के ठीक समय पर रिलीज़ किया गया, “चोली के पीछे” अपनी जीवंत लय और दृश्यों के साथ त्योहार के सार को दर्शाता है। यह एक तेजी से फैलने वाला ट्रैक है जो उत्सव और खुशी का प्रतीक है, जो इसे होली उत्सव के लिए अनोखा बनाता है।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App