Bollywood News: एक छोटी सी बीमारी के चलते, तबाह हो गया इस हॉट एक्ट्रेस का करियर

Avatar photo

By

Sanjay

Bollywood news: दुनिया में खुद को साबित कर अपनी पहचान बनाना हर किसी के बस की बात नहीं है। लेकिन आज हम उस खूबसूरती के बारे में बात करने जा रहे हैं. जिन्हें लोकप्रियता मिलने के बाद भी अंधकार का सामना करना पड़ा।

हम बात कर रहे हैं ‘कांटा लगा गर्ल’ यानी शेफाली जरीवाला की। जिन्होंने इस गाने में अपने डांस मूव्स से लोगों को दीवाना बना दिया. एक्ट्रेस की अदाओं का हर कोई दीवाना था और वह रातों-रात स्टार बन गईं। इसके बाद शेफाली को कई काम के ऑफर मिले। लेकिन उनकी किस्मत इतनी खराब थी कि वो किसी भी बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं बन पाईं. आइए जानते हैं इसके पीछे की वजह…

 

दरअसल, साल 2020 में शेफाली ने अपने बारे में एक ऐसा चौंकाने वाला खुलासा किया था। यह सुनकर हर कोई दंग रह गया। एक इंटरव्यू में अपनी सेहत के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया था कि जब वह महज 15 साल की थीं, तब उन्हें मिर्गी के दौरे पड़ने लगे थे.

शेफाली ने बताया था कि जब एक्ट्रेस पढ़ाई कर रही थीं तो उन पर अच्छे नंबर लाने का काफी दबाव था. ऐसे में वह तनाव और चिंता का शिकार हो गईं और उन्हें मिर्गी के दौरे पड़ने लगे। ये दौरे उसे कभी भी आ सकते थे.

एक्ट्रेस ने बताया कि, कई बार स्कूल और यहां तक कि बीच सड़क पर भी उन्हें ये दौरे पड़े हैं. जिसके कारण उनमें हीन भावना उत्पन्न हो गई।

इस दौरान शेफाली ने यह भी बताया कि, जब उनका गाना ‘कांटा लगा’ सुपरहिट हुआ तो उन्हें काम तो बहुत मिला, लेकिन वह काम नहीं कर पाईं। लोगों ने उनसे यह भी पूछा कि वह किसी दूसरे प्रोजेक्ट में क्यों नजर नहीं आतीं… तो इसकी वजह थी उन्हें मिर्गी का दौरा आना।

दरअसल शेफाली काम का ज्यादा दबाव नहीं झेल सकतीं. अगर वह तनाव लेती है तो उसे दौरे पड़ने लगते हैं। इसलिए उन्होंने एक्टिंग से दूरी बना ली.

आपको बता दें कि शेफाली आखिरी बार टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ में नजर आई थीं। जहां लोगों को उनका गेम काफी पसंद आया.

शेफाली भले ही एक्टिंग से दूर हों, लेकिन सोशल मीडिया पर वह अपना जलवा बरकरार रखती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने पति पराग के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App