नई दिल्ली : ओटीटी अब दर्शकों के लिए एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है जहां दर्शक जब चाहें, जहां चाहें और जो भी चाहें देख सकते हैं। ओटीटी का बाजार अब इतना बढ़ गया है कि बड़े से बड़ा बॉलीवुड और हॉलीवुड सितारा भी अब ओटीटी प्रोजेक्ट्स करने पर मजबूर हो गया है। ऐसे में कई बड़ी फिल्में अब सीधा ओटीटी पर ही रिलीज होती हैं। ओटीटी प्लेटफाॅर्म्स पर ऐसे कई वेब सीरीज मौजूद हैं जिनमें बोल्डनेस और इंटिमेट सींस की हद पार कर दी गई है। तो आज हम आपको बताएंगे उन बोल्ड वेब सीरीज के बारे मे, जिसमें है हद से ज्यादा बोल्ड सीन्स। आइए एक नजर डालते हैं लिस्ट पर…

हैलो मिनी (Hello Mini)

हैलो मिनी एक ऐसी वेब सीरीज बन गई है जिसने अपने बोल्ड और इंटिमेट सींस की वजह से खूब सुर्खियां बटोरीं। एमएक्स प्लेयर की यह वेब सीरीज गलती से भी बच्चों के साथ ना देखें।

स्कल्स एंड रोजेस (Skulls And Roses)

अमेजॉन प्राइम वीडियो पर मौजूद स्कल्स एंड रोजेस वेब सीरीज आप अगर अकेले ही देखें तो बेहतर है। इस वेब रियलिटी शो में कुछ ऐसे सींस दिखाए गए हैं जिन्हें देखने के बाद दर्शकों के पसीने छूट गए।

मिर्जापुर (Mirzapur)

चाहे मिर्जापुर का पहला पार्ट हो या दूसरा पार्ट, इन दोनों सीजन में बोल्डनेस और इंटिमेट सींस का तड़का देखने को मिला जिन्होंने दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित किया था। इस वेब सीरीज के सभी सीजन को आप अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

डैमेज्ड (Damaged)

अमृता खांविलकर और करीम हाजी की यह वेब सीरीज बोल्ड सींस से भरी हुई है। एमएक्स प्लेयर के इस वेब सीरीज की कहानी के साथ इंटिमेट सींस ने भी दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है।

मस्तराम (Mastram)

एमएक्स प्लेयर पर मौजूद मस्तराम एक ऐसी वेब सीरीज है जिसे अपने परिवार के साथ देखने की गलती कभी मत कीजिएगा। बोल्ड सीन की वजह से इस वेब सीरीज का काफी नाम हुआ था। भारत में इस वेब सीरीज को जमकर व्यूअरशिप मिली थी।


Latest News