Monalisa को मिनी ड्रेस में देख सनका Nirahua का दिमाग, Amrapali ने भी लगाया रोमांस का तड़का

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Bhojpuri Romantic Video Song: भोजपुरी सिनेमा जगत में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey), दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और मोनालिसा (Monalisa) एक ऐसी फेमस पर्सनेलिटी है, जिन्हें हर कोई जानता है।

निरहुआ आम्रपाली और मोनालिसा का दिखा लव ट्राइएंगल

इन तीनों भोजपुरी स्टार्स के गाने आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। ऐसे में एक गाना इन दिनों यूट्यूब पर काफी धमाल मचा रहा है। जिसमें तीनों ही स्टार्स एक साथ नजर आ रहे हैं। जिनमें आपको लव ट्राइएंगल देखने को मिल रहा हैं।

इस गाने में दिखा रोमांस का जलवा

वायरल हो रहे इस गाने का नाम है ‘माथा फेल हो गईल’ (Maatha Fail ho gail) है। इस गाने में ‘निरहुआ’ एक नहीं दो हसीनाओं यानी आम्रपाली दुबे और मोनालिसा के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। जिस वजह से ये गाना भोजपुरिया लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस गाने को Kalpana,Alok Kumar और Khushbu Jain ने गाया है।

https://youtu.be/Hz3UDGGVBUU?si=SB8fRAyybxoZIaCw

बोल्ड सीन देख आयेगा पसीना

इस गाने के बोल Rajesh Mishra ने लिखे हैं। हिट हो रहा ये गाना सुपरहिट फिल्म ‘राजा बाबू’ (Raja Babu) का है। इस सॉन्ग वीडियो में दोनों ही एक्ट्रेस अपने बोल्ड अंदाज में दिखाई दे रही है, जिसे देखने के बाद आपकी रातों की नींद उड़ जाएगी। ये दोनों एक डिमांडिंग स्टार्स हैं, हालांकि मोनालिसा अभी भोजपुरी इंडस्ट्री में ज्यादा एक्टिव नहीं दिखाई दे रही है।

आप इस सॉन्ग वीडियो को Wave Music Bhojpuri नाम के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं। जहां इसपर 87 मिलियन व्यूज मिले हुए हैं और लाखों कमेंट कर इनके इस बोल्ड रोमांस को देखकर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। जिस वजह से ये सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जहां ये दोनों एक्ट्रेस निरहुआ के साथ बेडरूम में खुलकर रोमांस और प्यार करती दिख रही है।

हालांकि इनके रोमांस की यह पहली वीडियो नहीं हैं, सोशल मीडिया पर सोशल मीडिया पर कई ऐसी वीडियो अपलोडेड है। आज भी काफी सुना और देखा जाता है। वही खबरों के मुताबिक, मोनालिसा आजकल टीवी इंडस्ट्री में भी काम करते हुए नजर नहीं आ रही है। बाकी आम्रपाली ने तो इस इंडस्ट्री में जलवा कायम किया हुआ है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App