Ayesha Khan ने अपने हॉट वीडियो से सबको किया पानी पानी, वीडियो हुआ वायरल

By

Daily Story

Ayesha Khan Latest Viral Video: बिग बॉस 17 के बाद आयशा खान को एक नई पहचान मिली है. सलमान खान की बिग बॉस 17 विनर Munawar Faruqui की एक्स गर्लफ्रेंड के तौर पर उनका नाम चर्चा का विषय बना रहा. हाल ही में Ayesha Khan का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया तो यूजर्स उनसे नाराज हो गए और वीडियो डिलीट करने को कहा.

Ayesha Khan Latest Viral Video: आयशा खान सलमान खान के लोकप्रिय शो बिग बॉस 17 के प्रसिद्ध प्रतियोगियों में से एक हैं। अपनी कठिन प्रविष्टि के बावजूद, आयशा ने बिग बॉस के घर में सुर्खियां बटोरीं। शो छोड़ने के बाद आयशा ने एक नई पहचान अपनाई।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

उनका हालिया वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें आप उन्हें सारी हदें पार करते हुए देख सकते हैं. मौजूदा स्थिति यह है कि इस वीडियो के कारण आयशा खान को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

आयशा खान की हुई फजीहत

आयशा खान का नाम अभी भी चर्चा में है क्योंकि वह बिग बॉस 17 के विजेता मनूर फारूकी की पूर्व प्रेमिका हैं। लेकिन सलमान के शो से निकलने के बाद आयशा सबकी चहेती बन गईं. इसी बीच उन्होंने अपना लेटेस्ट वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है.

इस वीडियो में आयशा ने बोल्डनेस की नई मिसाल कायम की है. अक्सर सिंपल सलवार सूट और साड़ी में नजर आने वाली आयशा खान अपने हॉट लुक से कहर बरपा रही हैं. लेकिन उनके फैंस को उनका ये अंदाज बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है और अब उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

एक यूजर ने आयशा खान के लेटेस्ट वीडियो पर निशाना साधते हुए कमेंट किया और लिखा, ‘ज्यादा फॉलोअर्स पाने का यह तरीका थोड़ा सामान्य है.’ एक अन्य यूजर ने दुख व्यक्त करते हुए कहा, कृपया इस वीडियो को तुरंत हटा दें। कुछ लोगों ने आयशा को अनफॉलो करने की धमकी दी।

खतरों के खिलाड़ी 14 में नजर आ सकती हैं आयशा

आयशा खान जल्द ही एक रियलिटी शो में नजर आएंगी। बिग बॉस 17 के बाद डायरेक्टर रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 14 में आयशा का नाम अक्सर सुर्खियां बटोर रहा है. उन्होंने हाल ही में इस शो के बारे में कहा भी था कि अगर उन्हें मौका मिला तो वह वहां जरूर जाएंगी.

 

Daily Story के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App