कच्ची उम्र में इन हसीनाओं ने बॉलीवुड के दिग्गज एक्ट्रेस के संग दिए इतने बोल्ड सीन्स, देख फैंस के भी छूट गए पसीने

By

Times Bull

नई दिल्ली : बॉलीवुड इंडस्ट्री की ऐसी कई हसीनाएं हैं जो अपने से ज्यादा उम्र के एक्टर के संग बोल्ड सीन्स दे चुकी है। तो आज हम आपको बताएंगे उन सेलेब्स के बारे मे,आज भी लोगों के जहन में बसे हुए हैं। अपने रोल को थोड़ा एक्सपेरिमेंटल बनाने के चक्कर में कुछ एक्टर्स इतनी ज्यादा खो जाते हैं कि सारी हदें भूल जाते हैं। इन सेलेब्स ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। इस लिस्ट मे नसीरुद्दीन शाह, अमिताभ बच्चन,अन्नू कपूर भी शामिल है। देखिए पूरी लिस्ट…

विद्या बालन-नसीरुद्दीन शाह

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर नसीरुद्दीन शाह, एक्ट्रेस विद्या बालन के साथ फिल्म ‘द डर्टी पिक्चर’ में नजर आए थे। इस फिल्म में दोनों ने जमकर बोल्ड सीन्स दिए थे। दोनों का रोमांस देख लोग आहें भरने पर मजबूर हो गए थे।

जिया खान-अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन ने दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान के साथ फिल्म ‘निशब्द’ में बोल्ड सीन्स दिए थे। अमिताभ का ये अंदाज देख लोगों के होश उड़ गए थे।

प्रियंका चोपड़ा-अन्नू कपूर

फिल्म ‘सात खून माफ’ में अन्नू कपूर और प्रियंका चोपड़ा नजर आए थे। इस मूवी में अन्नू ने प्रियंका के साथ कई अंतरंग सीन्स किए थे।

ओम पुरी-मल्लिका शेरावत

फिल्म ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ में दिवंगत एक्टर ओम पुरी और मल्लिका शेरावत नजर आए थे। इस फिल्म में ओम पुरी ने मल्लिका के साथ जमकर रोमांस किया था और इनके अतरंगी सीन ने लोगों के बीच काफी सुर्खियां भी बटोरी थीं।

पूनम पांडे-शक्ति कपूर

दिग्गज एक्टर और श्रद्धा कपूर के पिता ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ में काफी बोल्ड रोल निभाते नजर आए। इस मूवी में उन्होंने पूनम पांडे के साथ इंटीमेट सीन्स दिए थे, जिसे देख फैंस पानी-पानी हो गए थे।

Times Bull के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App