Amrapali – Nirahua Top 5 Romance Video:सर्दी में आम्रपाली संग चादर के अंदर निरहुआ को गुलुगुलु करते देख मची हलचल

Avatar photo

By

Priyanka Singh

Amrapali – Nirahua Top 5 Romance Video: भोजपुरी इंडस्टी की मशहूर अदाकारा और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) को सोशल मीडिया पर काफी ही ज्यादा एक्टिव देखा जाता है। एक्ट्रेस आम्रपाली अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिये अपने फैंस को अपडेट करती रहती हैं।

एक्ट्रेस आम्रपाली ने अभी हाल ही में एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें सभी लोग मिलकर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) का जन्मदिन मनाते हुए नजर आ रहे हैं। फोटो में एक्ट्रेस आम्रपाली बेहद ही ज्यादा हसीन लग रही हैं।

इस जोड़ी को एक साथ देखकर फैंस एकदम खुश नजर आ रहे हैं। वीडियो में एक्ट्रेस निरहुआ को केक खिलाती हुईं नजर आ रही हैं। निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को दर्शकों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है। दोनों की केमिस्ट्री जब भी पर्दे पर एक साथ नजर आती है, तो बवाल मचा रहा है।

अगर आप भी इस जोड़ी के दीवाने हैं, तो एक बार फिर से इस जोड़ी को देखने के लिए तैयार हो जाईये। आज हम आपको निरहुआ और आम्रपाली दुबे सुपरहिट नॉन स्टॉप गाना लेकर आ रहा है। इस वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली का जबरदस्त रोमांस देखने को मिल रहा है।

इस वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली अलग – अलग फिल्मों के अपने ही सॉन्ग पर ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है। निरहुआ और आम्रपाली के इस वीडियो ने एक बार फिर से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है।

इस वीडियो को आप Wave Music Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं। इस वीडियो को खबर लिखें जाने तक 3 . 8 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। निरहुआ और आम्रपाली का रोमांस देख कुछ यूजर्स तारीफों के पूल बांधते हुए नजर आ रहे हैं। गाने में आम्रपाली अलग – अलग कलर की साड़ियों में बेहद ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं, जबकि निरहुआ हमेशा की तरह काफी हैंडसम दिख रहे हैं।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App