Amrapali से लिप लॉक करते दिखें Nirahua, बोल्ड अवतार में एक्ट्रेस को देख पसीना हुए फैंस

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Amrapali-Nirahua Bedroom Video Song: इन दिनों भोजपुरी गाने के वीडियो (Bhojpuri Song Video) रिलीज होते के साथ ही वायरल हो जाते हैं। सोशल मीडिया पर भी भोजपुरी स्टार्स (Bhojpuri Stars) की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है।

https://youtu.be/e-uRDdMZFhQ?si=uBwXchvzkwtOdejB

वहीं आए दिन कोई न कोई भोजपुरी गाना यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर वायरल होता रहता है। इस बीच मशहूर एक्टर निरहुआ और खूबसूरत आम्रपाली (Amrapali-Nirahua Song Video) का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जहां इनकी केमिस्ट्री इनके फैंस को खूब पसंद आ रही है।

इन दोनों की केमिस्ट्री लोग इसलिए भी पसंद कर रहे क्योंकि इनका जबरदस्त रोमांस भी देखने को मिल रहा है। जिसे देखकर आपके अंदर का भी रोमांस जाग जाएगा। भोजपुरी सिनेमा पर्दे पर एक साथ धूम मचाने वाली इस जोड़ी का एक सॉन्ग वीडियो वायरल हो रहा है। इस रोमांटिक गाने का नाम ओठलिया चिखे द (Othlaliya Chikhe Da) हैं। जिसे फैंस काफी ज्यादा देखना पसंद कर रहे हैं।

इस सॉन्ग वीडियो में चल रहा गाना Priya और Neel kamal ने अपनी आवाज में गाया हैं। इसके गाने के बोल Pyaare Lal Yadav ने लिखें हुए हैं। आप इस वीडियो को Music Hub नाम के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं। जिसपर काफी बढ़िया लाइक और व्यूज मिले हुए है।

वीडियो में साफ देखा जा सकता हैं किस तरह निरहुआ एक्ट्रेस को किस करने के लिए बेडरूम में लेकर जाते हैं और सोफे पर लिटाकर उनके होंठो को चूमते नजर आ रहे हैं। वीडियो में आम्रपाली का रेड कलर की नाइटी में काफी बोल्ड लुक देखने को मिल रहा हैं। इस अंदाज को देख भोजपुरिया दर्शक आपने नजरें उन पर से नहीं हटा पा रहे हैं।

निरहुआ और आम्रपाली के कई ऐसे रोमांटिक सॉन्ग वीडियो हैं, जिन्हें आज भी लोग खूब देखते हैं। कुछ लोग तो इनके डाइहार्ट फैन हैं जो इनकी हर एक एक्टिविटी पर नजर रखते है। शायद इस वजह से आज इनकी जोड़ी टॉपलिस्ट में शुमार है। और तो और इनके सोशल मीडिया अकाउंट पर भी इनके फैन फॉलोइंग में इजाफा हो रहा है। इन्हें अब दुनियाभर में लोग जानते हैं और खूब प्यार भी देते हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App