बेडरूम को बंद कर Nirahua ने Amrapali के साथ किया ताबड़तोड़ रोमांस, देखते ही दिल में होने लगेगी गुदगुदी

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Amrapali- Nirahua Bedroom Video Song: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) की सबसे पॉपुलर और पसंद की जाने वाली जोड़ी दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav nirahua) और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की हैं। जिनके गाने आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है। ये जोड़ी इतनी पॉपुलर हो गई है कि जब भी ये दोनों परदे पर एक साथ दिखाई देते है इन्हें देखने के लिए लोग बेताब रहते है।

इस दौरान इन दिनों इनका एक भोजपुरी गाना काफी वायरल हो रहा है। दरअसल, निरहुआ और आम्रपाली का एक फिल्म सिपाही (Sipahi) का एक गाना ‘कटोरे कटोरे (Katore Katore ) हैं, जो रिलीज होते ही काफी पसंद किया गया था।। इस गाने को Priyanka Singh और Khesari lal yadav ने अपनी आवाज में गाया है। और इसके लिरिक्स Pramod Sakantulam ने लिखें है।

इस गाने के वीडियो में एक्ट्रेस आम्रपाली ने साड़ी पहने और बालों को खुला रख बहुत ही सुंदर दिख रही है। वहीं निरहुआ शेरवानी पहने दिख रहे है। ये दोनों कपल बेडरूम में एक दूसरे को रोमांस करते हुए दिख रहे है। वहीं वीडियो में दोनों नाइट ड्रेस पहनकर जब आते हैं तो इनके रोमांस को देखकर लोगों के दिलों में आग लग जाती है।

आप दर्शक इस जोड़ी की वीडियो देखना चाहते है तो आप इसे Wave Music Bhojpuri यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं। वहीं खबर लिखें जानें तक इस सॉन्ग वीडियो पर 42 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। जिसपर कई लाखों लाइक्स और हजारों कॉमेंट्स कर इस हिट जोड़ी की तारीफ की जा रही है।

निरहुआ (Nirahua) और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी ने सिनेमा घरों में भीड़ का रिकॉर्ड तो बनाया ही साथ ही डिजिटल प्लेटफार्म पर तो सभी फिल्म जगत के दिग्गजों को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया है। अब इंस्टाग्राम रील्स पर भोजपुरी गाने और इनके स्टार्स को भी खूब पसंद किया जाता है। यहीं नहीं हैं कि इनकी फैन फॉलोइंग में बढोतरी हो रही है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App