Nirahua को अकेला छोड़ मिनी स्कर्ट में बोल्ड डांस करती दिखी Amrapali, कातिलाना जलवा देख छूट जाएगा पसीना

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Amrapali Dubey Item Song Video: भोजपुरी सिनेमा ( Bhojpuri cinema) की खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) हैं। जिनकी अदाओं के दीवाने लाखों करोड़ों लोग हैं। वैसे दिनेश लाल यादव और आम्रपाली की जोड़ी भोजपुरी दर्शक इस इंडस्ट्री की सबसे बेस्ट जोड़ी मानते हैं।

वहीं इन दिनों यूट्यूब पर आम्रपाली का एक आइटम सॉन्ग काफी छाया हुआ है, जिनके जलवे देखकर आपके पसीने छुट जाएंगे। जी हां, ये वीडियो ही ऐसी हैं कि एक बार कोई देख लें तो वो इस गाने का फैन हो जाएं। शायद यही वजह हैं लोग इस ट्रेंड कर रहे वीडियो को बार बार क्लिक कर देख रहे हैं।

 

आम्रपाली का आइटम सॉन्ग वीडियो 

वायरल हो रहे इस सॉन्ग का नाम ‘नशे-नशे चढ़ता जे जहरिया’ (Nase Nase Chadhata Je Jahariya) हैं। ये गाना फिल्म पहली नजर को सलाम (PAHALI NAZAR KO SALAM) का है। जिसे प्रियंका सिंह और ओम झा (Priyanka Singh, Om Jha) ने अपनी आवाज में गाया है।

इस फिल्म में आम्रपाली भले ही इस गाने में नजर आई हों लेकिन इस आइटम सॉन्ग के जरिए उन्होंने भोजपुरिया दर्शकों के दिलों पर अपनी छाप छोड़ दी है। वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे आम्रपाली निरहुआ को छोड़ दो- दो लड़कों के साथ बोल्ड डांस करते हुए नजर आ रही है।

मिनी स्कर्ट में दिखाया फुल जलवा

इतना ही नहीं, इस वीडियो सॉन्ग में आम्रपाली ने मिनी स्कर्ट और ब्लाउज पहना हुआ है। जिसमें इनका क्लीवेज भी दिखाई दे रहा हैं, जिसे देख इनके फैंस की धड़कनें तेज हो रही है। एक्ट्रेस का यह अवतार देख सोशल मीडिया का तापमान भी बढ़ गया है। इसी कारण इनके सोशल मीडिया अकाउंट पर फैन फॉलोइंग में भी इजाफा हो रहा है।

अगर आप इस आइटम सॉन्ग वीडियो को देखना चाहते हैं तो आप World Wide Record Bhojpuri नाम के ऑफिशियल यूट्यूब पर सर्च कर देख सकते हैं। जिसपर अभी तक 11 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और तो और इस वीडियो पर 25k लाइक और ढेरों कमेंट्स भी किए गए है। बाकी आप ऊपर दिए गए लिंक को क्लिक कर भी इस गाने का वीडियो देख पूरा मज़ा लूट सकते हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App