Amrapali और Kajal Raghwani संंग एक साथ अलग – अलग कमरे में सुहागरात मनाते दिखें Nirahua

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali dubey) को दर्शकों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है। आम्रपाली दुबे की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोविंग है। एक्ट्रेस को आज के समय में किसी पहचान की जरुरत नहीं है।

आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी इंडस्टी को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। आम्रपाली दुबे ने वैसे तो कई स्टार्स के साथ काम किया है। मगर, आम्रपाली दुबे की जोड़ी को दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) के साथ सबसे अधिक पसंद किया जाता है। इस जोड़ी ने एक साथ मिलकर दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है।

आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने इस समय सोशल मीडिया पर तबाही मचाई हुई है। दोनों की केमिस्ट्री को भोजपुरी दर्शकों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है। इसी बीच निरहुआ और आम्रपाली दुबे पर फिल्माया गया एक गाना ‘झुमका झुलनिया भले दे दिया’ (Jhumka Jhulaniya Diha) पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है।

सुहागरात मनाते दिखें निरहुआ 

इस गाने में दिनेश लाल एक साथ दो-दो सुहागरात मनाते हुए नजर आ रहे हैं। इस गाने में निरहुआ कभी आम्रपाली के साथ बिस्तरतोड़ रोमांस कर रहे हैं तो कभी वो काजल राघवानी संग लिपलॉक करते हुए नजर आ रहे हैं। इस गाने ने इंटरनेट का तापमान बढ़ा रखा हुआ है।

इस गाने को कल्पना ने अपनी प्यारी आवाज दी है, जबकि गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं। अब तक इस गाने को 35 मिलियन से ज्यादा लोगों द्वारा देखा जा चुका है। इस गाने को जितनी बार भी देख लो लेकिन दर्शकों का मन नहीं भरता है।

भोजपुरी फिल्म आशिक आवारा का ये रोमांटिक गाना दर्शकों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है। गाने के वीडियो में देखा जा सकता है किस तरह काजल राघवानी और आम्रपाली एक्टर निरहुआ को अपनी तरफ आकर्षित करती हुईं नजर आ रही हैं।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App