In this plan of Jio, up to 90GB of data is available, the company's cheapest plan for Rs 129!

नई दिल्ली। Disney+ Hotstar ने भारत में अपने प्लान्स की कीमतें बढ़ा दी है। इसको देखते हुए Airtel, Vodafone-Idea और Reliance Jio ने Disney+ Hotstar पैक लॉन्च किए हैं। इन टेलीकॉम ऑपरेटरों ने प्रमुख ऐप से कंटेंट ऑफर करने के लिए तीन से चार पैक लॉन्च किए हैं। आप सिर्फ डिज्नी+ हॉटस्टार के लिए पैसे खर्च नहीं करना चाहते हैं, तो इन पैक का रीचार्ज करके डिज्नी+ हॉटस्टार का भी आनंद ले सकते हैं। अगर आप जियो यूजर है, तो यह खबर आपके काम की हो सकता है।

Reliance Jio Disney+ Hotstar Plans: जानिए डीटेल में

इन पैक को क्रिकेट पैक के रूप में भी जाना जाता है क्योंकि ग्राहकों को क्रिकेट देखने की अनुमति है। इस योजना के तहत, उपयोगकर्ताओं को चार पैक मिलेंगे जिनकी कीमत 499, 666, 888 और 2,599 रुपये है।

Jio का 499 रुपये वाला प्लान- Disney+ Hotstar के पहले प्लान की कीमत 499 रुपये है। जहां यूजर्स को 6GB अतिरिक्त डाटा के साथ प्रतिदिन 3GB डाटा मिलेगा। इसमें केवल 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रति दिन 100 संदेश, JioTV, JioCinema, JioNews, JioSecurity और JioCloud सहित Jio ऐप्स के लिए कॉम्प्लिमेंट्री एक्सेस शामिल है। साथ ही यूजर्स को एक साल के लिए Disney+ Hotstar का एक्सेस मिलेगा।

Jio का 666 रुपये वाला प्लान- जियो के 666 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 56 दिन की है। इसमें प्रतिदिन 2GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रति दिन 100 संदेश और 56 दिनों के लिए Jio एप्लिकेशन का एक्सिस भी दिया जा रहा है। इस पैक में एक साल के लिए Disney+ Hotstar भी ऑफर किया जा रहा है।

Jio का 888 रुपये वाला प्लान- जियो के 888 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 56 दिन की है। इस प्लान में 5GB अतिरिक्त डाटा मिलता है। प्रतिदिन 2GB डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रति दिन 100 संदेश और जियो एप्स का फ्री एक्सेस मिलता है। इस पैक में एक साल के लिए Disney+ Hotstar भी ऑफर किया जा रहा है।

Jio का 2,599 रुपये वाला प्लान-जियो के 2,599 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 365 दिन की है। इस प्लान में रोज 2GB डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रति दिन 100 SMS मिलते हैं। इसमें 365 दिनों के लिए Jio एप और Disney+ Hotstar एक्सेस शामिल है।

Disney+ Hotstar एप को एक्टिव करने के लिए यूजर्स को इन स्टेप्स को फॉलो करना होगा

  •  ऑफर प्राप्त करने के लिए, ग्राहकों को सबसे पहले नए लॉन्च किए गए पैक के साथ अपना नंबर रिचार्ज करना होगा। उसके बाद, उन्हें एप डाउनलोड करना होगा और अपने मोबाइल नंबर से साइन इन करना होगा।
  • साइन-इन करने के बाद, ग्राहकों को एप्लिकेशन को एक्टिव करने के लिए अपनी डीटेल्स डालनी होगी।

जरूर पढ़ें: शादी से पहले बनी मां, इन एक्ट्रेस की लिस्ट को देख उड़ जायेंगे होश

Recent Posts