नई दिल्ली। Old Note : हमारे इंडिया में कुछ लोग ऐसे होते हैं। चीन के लिए अगर कुछ चीजें लकी हो जाए तो वह ऐसी चीजें अपने पास रखने के लिए बेताब रहते हैं। चाहे पर कोई सीरियल नंबर हो या फिर गाड़ी या घर हो, जब उनके लिए ऐसी चीजें लकी हो जाती है तो वह है उस तरह की हर चीज अपने पास रखने के लिए मुंह मांगी कीमत देने के लिए तैयार होते हैं। इसी तरह इस समय 786 अंक वाले नंबर की काफी ज्यादा डिमांड बढ़ती जा रही है। और इस नंबर को ज्यादातर पुराने नोटों और नए नोटों में भी देखा गया है इसलिए आप उन नोटों की भी डिमांड काफी ज्यादा बढ़ती जा रही है। और जो लोग ऐसे नोटों को खरीदना चाहते हैं वह इसकी मुंह मांगी कीमत देने के लिए तैयार है। तो आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं कि कैसे आप इन नोटों को खरीद और भेज सकते हैं।

Old Note Price In India

जी हां यह बिल्कुल सच है अब ऐसा हो रहा है। अगर आप के नोट के ऊपर 786 सीरियल नंबर है तो उसकी कीमत लाखों करोड़ों में है, चाहे वह नोट एक रुपए का हो या 5, 10, 20, 50, 100, 200, 500, या 2000 का हो अगर उस नोट के ऊपर 786 नंबर का सीरियल नंबर है तो आप हो उस नोट की मुंह मांगी कीमत ले सकते है।

How To Sell Old Note

अब सबसे बड़ी बात यह है, नोट को हम बेच कैसे सकते हैं । तो आपको बता दें ऐसी कई सारी वेबसाइट है जहां पर ऐसे नोटों और सिक्कों को बेचा जाता है जैसे कि Ebay.com जैसी वेबसाइट है। जहां पर आपको अपना अकाउंट बनाना है और वहां पर आपको अपने नोट और सिक्के की अच्छी सी फोटो अपलोड करनी है। जो भी आप के नोट और सिक्के को खरीदने के इच्छुक होगा वह आपसे संपर्क करेगा और आप उसी के अनुसार अपने नोट और सिक्के का मूल भाव कर सकते हैं। जो भी रेट आपको सही लगेगा आप उस रेट के अनुसार अपने नोट और सिक्के को भेज सकते हैं।
तो अगर आपके पास भी ऐसे नोट और सिक्के हैं। तो तुरंत इन वेबसाइट पर अपने नोट और सिक्कों की फोटो अपलोड करें और मुंह मांगी कीमत पा ले।
यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts