10 का नोट चमका रहा फूटी किस्मत, 24 लाख रुपये में करें सेल, जानिए बिक्री का आसान तरीका

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्ली: अब जरूरी नहीं कि आपके पास पैसा कमाने के लिए बड़ा बिजनेस या कोई नौकरी हो। जमाना इतना एडवांस हो गया कि लोग बिना नौकरी और बिजनेस के भी घर बैठकर ठीक ठाक कमाई कर रहे हैं, जिसका फायदा आप आराम से उठा सकते हैं।

वैश्विक बाजार में अब कई ऐसी वेबसाइट हैं जो पुराने नोट और सिक्कों की खरीदारी ऊंचे-ऊंचे दामों पर कर रही हैं, जहां आप फायदा उठा सकते हैं। अगर आपके पास 10 का नोट रखा है तो फिर आराम से बिक्री करने का काम कर सकते हैं जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह है।

आपने नोट की सेल करने का ऑफर हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा। इस नोट के बदले में आपको आराम से 8 लाक रुपये तक मिल जाएंगे। इस नोट की सेल केक लिए कुछ जरूरी शर्तें तय की गई हैं जिसे जानना बहुत ही आवश्यक है।

यहां जानें नोट की खासियत

अंतर्राष्ट्रीय बाजार में जिस नोट की डिमांड बढ़ती जा रही है, उसे आप आराम से बेचकर अमीर बन सकते हैं। इस नोट की सेल करने के लिए कुछ कुछ जरूरी शर्तें तय की गई हैं जिसे जानना बहुत ही आवश्यक है। 10 का नोट सेल करने के लिए आपको कुछ शर्तों को जाना होगा, जिस पर आगे की तरफ सीरियल नंबर 786 का लिखा होना जरूरी है।

इसके अलावा ट्रैक्टर चलाते हुए किसान की फोटो छपी होना जरूरी है। आपने नोट की सेल करने का ऑफर निकाला तो फिर गुरु जी चूक जाएंगे जो आपको खुश करने के लिए काफी है। मुस्लिम समाज में सीरियल नंबर 786 को बहुत ही लकी और पवित्र माना जाता है, जिसके बदले में एक नहीं बल्कि कई लाख रुपये तक आराम से मिल जाएंगे। इसिए समय रहते आप से कर दें।

यहां बिक्री करें नोट

10 का नोट आराम से बिना दिक्कत के सेल कर सकते हैं, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है। इसके लिए पहले आपको क्विकर वेबसाइट पर बतौर विक्रेता रजिस्ट्रेशन कराना होगा, जिससे आपको किसी तरह की दिक्कत नहीं होगी, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है। आपके पास तीन नोट रखे हैं तो 24 लाख रुपये में सेल कर सकते हैं, जिससे आप अमीर बन सकते हैं। इसलिए जरूरी है कि आप तनिक भी मौका हाथ से ना जाने दें।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App