नई दिल्लीः देश के बड़े बैंकों में शुमार भारतीय स्टेट बैंक(एसबीआई) आए दिन दिन नए-नए ऑफर लेकर आता रहता है। एसबीआई का मकसद अधिक से अधिक ग्राहकों को को जोड़कर खुश करना है। इस बीच एसबीआई का एक और धांसू ऑफर खाताधारकों के बीच गदर मचा रहा है, जिसका आप आसानी से फायदा उठा सकते हैं।

एसबीआई इन दिनों लोगों के लिए ऐसी स्कीम लेकर आया है, जो मार्केट में धूम मचा रही है, जिसका आप भी आसानी से लाभ ले सकते हैं। इस स्कीम के तहत आप आराम से 35 लाख रुपये तक का लाभ प्राप्त कर सकते हैं। एसबीआई ने कुछ दिन पहले ही ग्राहकों के लिए पर्सनल लोन देने की सुविधा का आरंभ किया है। इस स्कीम को ‘रियल टाइम एक्सप्रेस क्रेडिट’ का नाम दिया गया है।

  • यूं उठाएं स्कीम का लाभ

आप एसबीआई की इस धाकड़ स्कीम का फायदा घर बैठे उठा सकते हैं, जिसमें आपको आराम से 35 लाख रुपये तक पर्सनल लोन मिलेगा। इस लोन का लाभ आप एसबीआई की YONO App के जरिए ले सकते हैं। आपको पहले आवेदन करने की जरूरत होगी।

  • इन कागजों की होगी जरूरत

एसबीआई की धाकड़ स्कीम के फायदे के लिए तमाम कागजों की जरूरतें पड़ेंगी, जो आपके पास होने जरूरी हैं। इसमें आईटीआर फॉर्म, पैन कार्ड और आधार कार्ड को जमा अनिवार्य होगा। सभी डाक्यूमेंट्स वेरीफाई होने के बाद आप पर्सनल लोन को लेने के लिए आप आवेदन कर सकते हैं।

  • यूं प्राप्त करें 35 लाख रुपये का लोन

एसबीआई के रियल टाइम एक्सप्रेस क्रेडिट’ के जरिए आप बड़ी आसानी से 35 लाख रुपये का लोन प्राप्त कर सकते हैं। इसके लिए सबसे पहले आपको ऑनलाइन आवेदन करने की जरूरत होगी। इस स्कीम के तहत आपको बैंक के चक्कर भी नहीं लगाने पड़ते हैं। आप घर बैठे ही यह लोन ले सकते हैं। एसबीआई का फायदा लेने के लिए आपको जरूरी शर्तों का पालन करना होगा।


Latest News