HomeबिजनेसSBI OFFER: एसबीआई ने आम लोगों की कर दी मौज, आप जुड़कर...

SBI OFFER: एसबीआई ने आम लोगों की कर दी मौज, आप जुड़कर कमाएं हर महीना 70,000 रुपये, जानिए डिटेल

नई दिल्लीः देश के बड़े बैंकों में शुमार एसबीआई इन दिनों नए-नए प्लान लेकर आ रहा है, जिसका फायदा आप आराम से उठा सकते हैं। एसबीआई ने अब एक ऐसी स्कीम का आरंभ किया है, जिससे जुड़कर आप हर महीना 70,000 रुपये महीना तक की कमाई कर सकते हैं, जिसके लिए कुछ जरूरी शर्तें तय की गई है। आप सोच रहे होंगे कि ऐसा क्या प्लान है एसबीआई का जो इतनी मोटी रकम मिल रही है तो यह जान लेना आपके लिए जरूरी है।

दरअसल एसबीआई इन दिनों देशभर में अपने एटीएम बढ़ाने पर जोर दे रहा है, जिसका मकसद ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोड़ना है। आप घर बैठे एसबीआई के एटीएम की फ्रेंचाइजी लेकर आराम से हर महीना 70,000 रुपये की कमाई कर सकते हैं। वैसे फ्रेंचाइजी लेने के लिए कुछ शर्तें तय की गई हैं, जिनका पालन करना जरूरी होगा।

  • फ्रेंचाइजी के लिए जरूरी शर्तें

देश का सबसे बड़ा बैंक एसबीआई लोगों को एटीएम की फ्रेंचाइजी बांट रहा है, जिसका फायदा आप आराम से उठा सकते हैं। फ्रेंचाइजी के लिए तमाम शर्तें तय की गई हैं, जिनका पालन करना जरूरी है। इसमें सबसे पहले तो आपके पास रिहायशी इलाके सडक किनारे खाली जमीना का होना जरूरी है। इसके लिए सबसे पहले आपके पास 50-80 वर्ग फीट जमीन खाली होनी अनिवार्य है। यह दूसरे एटीएम से 100 मीटर की दूरी पर होनी जरूरी है।

इतना ही नहीं आप एक किलोवाट बिजली कनेक्शन के साथ ही 24 घंटे बिजली आपूर्ति की सुविधा होनी चाहिए। इसके बा आपको आराम से एटीएम की फ्रेंचाइजी मिल जाएगी और लाभ मिलना शुरू हो जाएगा। फिर आपको कहीं नौकरी करने की जाने की जरूरत नहीं है।

  • सालाना होगी इतनी कमाई

एसबीआई के एटीएम खाली जगर में लगवाकर आपकी सब टेंशन खत्म हो जाएगी, जिसके लिए कुछ शर्तों का पालन करना जरूरी होगा। सभी शर्तों के बाद आप आराम से 70,000 रुपये महीना की कमाई आराम से कर सकते हैं। इतना ही नहीं हर साव 7.20 लाख रुपये की कमाई आराम से कर सकते हैं। सबसे पहले इसके लिए आपको आवेदन करने की जरूरत होगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular