SBI ने लांच की अपनी मोस्ट पावरफुल FD स्कीम, ग्राहकों को होगा डबल फायदा

Avatar photo

By

Govind

SB: एसबीआई अपने ग्राहकों को बेहद खास सुविधाएं मुहैया कराता है। देश का सबसे बड़ा सरकारी बैंक अपने ग्राहकों को एफडी (SBI FD) पर ज्यादा ब्याज दर की पेशकश कर रहा है.

लेकिन इसका फायदा आप सिर्फ 31 मार्च तक ही उठा सकते हैं. आप एसबीआई अमृत कलश योजना और वीकेयर योजना का लाभ केवल 31 मार्च तक ही उठा सकते हैं। अगर आपने अभी तक इस स्कीम में निवेश नहीं किया है तो अभी भी मौका है. इस स्कीम में आपको 7 फीसदी से ज्यादा ब्याज मिलता है.

WeCare योजना की सुविधा भारतीय स्टेट बैंक द्वारा प्रदान की जाती है, लेकिन आप इसका लाभ केवल 31 मार्च तक ही उठा सकते हैं। एसबीआई ग्राहक WeCare FD पर अधिक ब्याज दरों का आनंद ले रहे हैं। एसबीआई की स्कीम 7.50 फीसदी की दर से ब्याज देती है.

यह एक तरह की घरेलू टर्म डिपॉजिट स्कीम है जिसमें आप कम से कम 5 साल और अधिकतम 10 साल के लिए 2 करोड़ रुपये से कम का निवेश कर सकते हैं। इस योजना के तहत आपको लोन की सुविधा भी मिलती है. वहीं, मैच्योरिटी पर ब्याज लाभ मिलता है।

Govind के बारे में
Avatar photo
Govind नमस्कार मेरा नाम गोविंद है,में रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मैं 2024 से Timesbull पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं,मैं रोजाना सरकारी नौकरी और योजना न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ. Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App