SBI ग्राहकों के लिए लाया शानदार ऑफर, ब्याज दर में छूट के साथ मिल रहे ये लाभ

By

Timesbull

नई दिल्ली SBI Personal Loan: देश के सबसे बैंक SBI की तरफ से पर्सनल लोन पर धमाकेदार ऑफर दिया जा रहा है। बैंक के द्वारा इस ऑफर के तहत ब्याज दर में छूट के साथ में जीरो प्रोसेसिंग फीस के साथ में काफी सारे लाभ दिए जा रहे हैं। ऐसे में यदि आप पर्सनल लोन लेने का प्लान बना रहे हैं तो ये आपके लिए एक शानदार मौका हो सकता है।


SBI Personal Loan पर ब्याज दर में छूट

SBI की तरफ से पर्सनल लोन पर ऑफर को लेकर एक वीडियों पोस्ट किया गया है, जिसमें इसके बारे में जानकारी दी गई है। यदि कोई शख्स SBI से पर्सनल लोन लेता है तो उसको ब्याज दरों पर 0.50 फीसदी की छूट दी जाती है। इसके साथ में ही जीरो प्रोसेसिंग फीस पर पर्सनल लोन प्रदान किया जाएगा।

इसका अर्थ ये है कि लोन के लिए आवेदन करने के बाद आपको सीधे किस्त को जमा करना होगा। इसके अलावा पर्सनल लोन लेने के लिए किसी भी गारंटीड की जरुरत नहीं होगी। इसके अलावा कोई भी हिडन चार्जेस नहीं है।

SBI Personal Loan पर मिलने वाली ब्याज दर

SBI के द्वारा पर्सनल लोन पर ब्याज दर 11.05 फीसदी से लेकर 14.05 फीसदी के बीच में है। बहराल ब्याज दर आपकी पात्रता पर डिपेंड करता है, जितना ज्यादा क्रेडिटस्कोर होगा। उतना ही कम ब्याज पर आपको लोन मिलेगा।

खासतौर पर क्रेडिट स्कोर 300 से 900 के बीच में होता है। 300 क्रेडिट स्कोर को सबसे खराब, जबकि 900 के क्रेडिट स्कोर को सबसे बेहतरीन माना जाता है। ऐसे में पर्सनल लोन कम ब्याज दर पर लेने के लिए 750 या फिर उससे ज्यादा का सिविल स्कोर अच्छा माना जाता है।

यदि सिबिल स्कोर सही नहीं है तो आप पर्सनल लोन की अपेक्षा गोल्ड लोन या फिर एफडी ओवरड्राफ्ट का भी रुख कर सकते हैं। इससे आपको कम ब्याज पर लोन लेने की सहायता मिलेगी।

Share.


Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Open App
Join Telegram