सिर्फ 25 पैसे का ये सिक्का घर बैठे दिला रहा लाखों! देखें दुर्लभ सिक्के से कमाई करने का जबरदस्त तरीका

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:25 paise coin. आज के इस आर्थिक दौर में लोगों को कमाई करने के तरीका बनाना ही पड़ता हैं,  नहीं तो जीवन यापन लोगों का चलाना काफी मुश्किल हो जाता है। अगर आप भी पल भर में लाखों रुपए का इंतजाम करना चाहते हैं तो आज की खबर आपके लिए जबरदस्त होने वाली है।

दरअसल देश दुनिया में ऐसे कई लोग होते हैं, जो दुर्लभ कैटेगरी के नोट सिक्के का कलेक्शन करते रहते हैं। जिसके वजह से आपको कमाई करने का जबरदस्त मौका मिल जाता है। अगर आपके पास सिर्फ 25 पैसे का यह सिक्का तिजोरी या फिर गुल्लक में पड़ा है। तो आपको कमाई के कमाई का जबरदस्त तरिका मिल रहा है।

यदि आपके गुल्लक या बटुए में 25 पैसे का पुराना सिक्का पड़ा है, तो मालामाल होने का तरीका मिल रहा है। ऑनलाइन माध्यम से लिस्ट करने पर आप को 1.5 लाख रुपये (Earn 1.5 Lakh Rupee) कमाई हो सकती है।

चांदी के रंग का ये 25 पैसे के सिक्का बना देगा मालमाल

अगर आप के पास सिर्फ 25 पैसे के सिक्का घर में पड़ा है, जिसे 1985 में ढाला गया उस पर कई प्रकार की आकृति छपी हैं, तो इसके बदले 2 लाख रुपए मिल सकते हैं। बता दें सिक्का या नोट जितना ऐतिहासिक और दुर्लभ होगा, उसके उतने ही ज्यादा पैसे मिलेंगे। आप इसे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म indiamart.com पर बेच सकते हैं। यहां पर ऑनलाइन सेल करने का तरीका मिल रहा है।

ऐसे घर बैठे सेल करें 25 पैसे के सिक्का

ऑनलाइन घर बैठे कमाई का ये तरीका 1.5 लाख दिला सकता है। 25 पैसे के सिक्का सेल करने के लिए आप को indiamart.com पर जाना होगा, जिसके बाद में वेबसाइट पर खुद को रजिस्टर करें। जिसमें आपका नाम, फोन नंबर और ई-मेल आईडी से जुड़ी डिटेल्स मांगी जाएंगी। अब यहां पर ऑनलाइन 25 पैसे के सिक्का को लिस्ट कर सकते हैं। जिससे खरीददार खुद यहां संपर्क करेगा।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App