लो जी अब कर लें बंपर कमाई! इस मल्टीबैगर कंपनी ने किया 6 बोनस शेयर का ऐलान, देखें डिटेल्स

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: Lorenzini Apparels Bonus Share. शेयर बाजार में निवेश करने वाले लोगों के लिए बहुत ही अच्छी खबर आई है। सिर्फ ₹4 से ₹400 तक के पार पहुंचने वाले इस शेयर ने तो मालमाल ही कर दिया है, जिससे कंपनी ने शेयर धारकों के लिए एक बड़ा ऐलान कर दिया है, यानि की अब लोगों की जबरदस्त कमाई होने वाली है।

दरअसल यहां पर बात हो रही है, लोरेंजिनी अपैरल्स (Lorenzini Apparels) कंपनी के बारे में, जिसने हाल ही में बोनस शेयर (Bonus Share) देने का ऐलान किया है। कंपनी के शेयर सिर्फ 4 साल में 4 रुपए से बढ़कर 400 रुपये के पार पहुंच गए हैं। जिससे अब बोनस शेयर देने का ऐलान कर दिया है।

जिससे अब लोरेंजिनी अपैरल्स (Lorenzini Apparels) ने 6:11 के रेशियो में बोनस शेयर देने का ऐलान किया है। यानी, कंपनी हर 11 शेयर पर 6 बोनस शेयर निवेशकों के खाते में मिलेगें। जिससे पिछले कारोबारी दिन मंगलवार को लोरेंजिनी अपैरल्स के शेयर में 5 पर्सेंट की तेजी के साथ 428.70 रुपये पर बंद हुए हैं। तो वही मौजुदा समय में कंपनी का शेयर 433 रुपए पर चल रहा है।

ये रहा कंपनी के शेयरों का हाल

तो वही कंपनी लोरेंजिनी अपैरल्स (Lorenzini Apparels) के शेयरों की उतार चढ़ाव की बात करें तो पिछले 4 साल सिर्फ 4 रुपए से चढ़कर 400 रुपए के पार चला गया है। आप को बता दें कि इस स्मॉलकैप कंपनी के शेयर 22 अप्रैल 2020 को 4.11 रुपये पर ट्रेड कर रहे थे। तो वही इस तुफानी तेजी में लोरेंजिनी अपैरल्स के शेयर 13 फरवरी 2024 को 428.70 रुपये कर उछाल देखा गया है। कंपनी के शेयर का भाव 52 हफ्ते का हाई लेवल 475.20 रुपये है। वहीं, कंपनी के शेयरों का 52 हफ्ते का लो लेवल 73 रुपये तक का है।

कंपनी के बारे में बात करें तो लोरेंजिनी अपैरल्स रिटेल और ई-कॉमर्स जैसे प्लेटफॉर्म से ग्राहकों की सेवा करती है। कंपनी के उत्पाद में पुरुषों के फॉर्मल, सेमी-फॉर्मल और कैजुअल वियर और महिलाओं के कैजुअल वियर है। कंपनी रेडीमेड गारमेंट्स के निर्माण, डिजाइनिंग और मार्केटिंग में अपनी सेवाएं दे रही है।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App