Homeबिजनेसमात्र 2 रूपये का गुलाबी नोट के बदले मिल रहे लाखों, बस...

मात्र 2 रूपये का गुलाबी नोट के बदले मिल रहे लाखों, बस घर बैठे करना होगा ये काम

नई दिल्ली: हम सब डेली कई नोटों को लेनदेन करते हैं, लेकिन एक बात पर नहीं ध्यान देते हैं। ऐसे कई नोट और सिक्को होतें जो अपने खासियत के वजह से उंची कीमत में सेल हो रहे हैं। मार्केट में इस समय ऐसे दुर्लभ नोट और सिक्कों से लाखों में कमाई हो रही है, जिससे घर बैठे लोगो को कमाई करने का अच्छा जरिया मिल गया है।  आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से एक ऐसा तरीका बताने वाले हैं जिससे आप मात्र ₹2 के नोट से अपने सभी सपने पूरे कर सकते हैं।

आप को बता दें कि आज के समय में लोगों की जरुरत बढ़ गई है, तो कमाई करने के तौर तरीके भी सामने आ गए हैं। कई लोग ऐसे होते हैं जिनको पुराने नोट सिक्के जमा करने का काफी ज्यादा शौक होता है।  ऐसे लोग इन सिक्के और नोटों से कमाई करने का अच्छा ऑप्सन मिल रहा है। यहां पर आप को बता रहें इस ₹2 का गुलाबी नोट के बारे में जो लाखो रुपए में सेल हो रहा है यहां पर खासियत के जानकर यहां पर बताए गए प्रोसेस से ऑनलाइन लिस्ट कर सकते हैं।

ये है इस ₹2  का गुलाबी नोट की खासियत

 सबसे पहले आप अपने घर से इस 2  रुपये के नोट को सर्च करें जिसमें खासियत के तौर पर इस ₹2  का गुलाबी नोट में खास नंबर 786 नंबर लिखा हुआ है तो आप 15 लाख रुपये तक आसानी से कमा सकते हैं। इस नोट को आप आसानी से ई-बे की साइट (Ebay Website) पर बेच सकते हैं। ऐसे ही इस्लाम में 786 की संख्या का बहुत महत्व है और मुस्लिम आबादी इसे बहुत पवित्र मानती है। वही ऐसे कई लोग हैं जो इसे लकी मानते है और हर कीमत में अपना बनाना चाहते हैं। तो वही इस 2  रुपए के नोट के अलावा अगर आपके पास 786 नंबर वाले 1, 5,10, 50 या 100 या 2000 रुपये के भी नोट है तो इन्हें ई-बे पर बेच सकते हैं।

ऐसे घर बैठे ₹2 का गुलाबी नोट को करें सेल

  •  आप सबसे पहले www.ebay.com पर क्लिक करें।
  • इसके बाद होम पेज पर जाकर खुद को सेलर के तौर पर रजिस्टर करें।
  • नोट के साथ अपनी एक साफ फोटो लें।
  • ebay साइट पर अपलोड करें।
  • इसके बाद जो भी आपके नोट में रुचि रखते होंगे वे आपसे संपर्क करेंगे।
  • यहां पर आप को ग्राहक उंची कीमत देगा। जिससे आप की घर बैठे ही कमाई हो जाएगी।
RELATED ARTICLES

Most Popular