ईवी के लिए ये कंपनी खर्च करने जा रही ₹40,000 करोड़, एक्सपर्ट बोले-अब एनर्जी शेयर में आएगी तूफानी तेजी!

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: JSW Energy Stock updates. आने वाले समय में ऐसे कई सेक्टर हैं, जिसमें ग्रोथ 100 फीसदी के हिसाब से होने वाली है। जिसमें से सोलर एनर्जी सेक्टर, ईवी सेक्टर, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस जैसे बड़े रिटर्न देने वाले सेक्टर है। तो वही इन सेक्टर में जुड़े शेयरों में समय-समय पर तेजी देखने को मिलती है। देश की सबसे बड़ी ग्रुप में से एक का शेयर इन दोनों फोकस में है।

दरअसल हम यहां पर बात कर रहे हैं के जेएसडब्ल्यू एनर्जी स्टॉक (JSW Energy Stock) के बारे, इस कंपनी के शेयर को लेकर बताया जा रहा हैं कि आने वाले महीनों में जेएसडब्ल्यू एनर्जी स्टॉक (JSW Energy Stock) में तेजी आने के सकेंत हैं, क्योंकि कंपनी ने एक बड़ा ऐलान किया है। 

कंपनी ने हाल ही में करोड़ों रुपए का ऐलान करते हुए कहा हैं कि इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए कंपनी का ₹40,000 करोड़ का बड़ा प्लान पर काम कर रही है, जिससे मार्केट से जुड़े एक्सपर्ट बताते हैं कि कंपनी के शेयर का भाव ₹540 के पार जाएगा। ऐसे में कंपनी के निवेशकों के जबरदस्त कमाई करने का मौका हो सकता है।

कंपनी ओडिशा में 40,000 करोड़ रुपये का निवेश करने जा रही है, जिसके तहत इलेक्ट्रिक व्हीकल प्रोजेक्ट लगा रहा है।कंपनी ने इसके लिए राज्य सरकार के साथ एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए हैं।

ये रहा JSW एनर्जी शेयर का परफॉर्मेंस

मौजूदा समय में JSW समूह की एनर्जी कंपनी JSW एनर्जी के शेयर का भाव 495.45 रुपए पर चल रहा है, जिससे कंपनी के शेयर का 52 वीक हाई 520 रुपये है। शेयर का यह भाव आठ फरवरी को गया था। तो वही मार्केट से जुड़े एक्सपर्ट के अनुमान लगा रहे हैं, कंपनी के हाल के प्रोजेक्ट को देखते हुए शेयर की कीमत आने वाले दिनों में 540 रुपये के पार जा सकती है।

नोट: यहां पर दी गई जानकारी खबरों में पर आधारित है, जिससे यह निवेश की सलाह नहीं है। निवेश करने से पहले अपने एक्सपर्ट की राय जरुर लें।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App