अब Dzire को लेना हुआ आसान ! इस जगह मिल रही मात्र 1.5 लाख़ में… ऐसे ही नहीं कहते माइलेज की बाप कार !

By

Vikram Singh

Maruti Swift Dzire VXi: अगर आपको भी मारुति कंपनी की हैचबैक गाड़ियां सबसे ज्यादा पसंद में आती हैं तो आज हम आपको इस रिपोर्ट में Maruti Swift के ही Dzire VXi वैरिएंट के बारे में बताएंगे। अभी के समय में आप इस गाड़ी को मात्र 1.5 लाख़ में खरीद सकते हैं। ये शनादार डील क्रैक करने का क्या स्टेप बाय स्टेप प्रोसेस है वो तो हम आपको बताएंगे ही, आइए उससे पहले इसमें आने वाले सभी फीचर्स जान लेते हैं।

Maruti Swift Dzire VXi गाड़ी में आते हैं ये कमाल के फीचर्स

अगर हम Maruti Swift Dzire VXi गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 1197 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने को मिल जाता है जो 88.50 bhp की पावर तथा 113 NM का टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 5 सीटर सेडान गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। आप इस गाड़ी में एक बार में 37 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं। साथ ही इससे आपको आसानी से 22.41 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज भी मिल जाता है।

इतने कम दाम में आने के बाद मारुति कंपनी ने इसमें कंफर्टेबल फीचर्स देने में कंजूसी नहीं की है। और इसमें पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, पावर बूट, एयर कंडीशनर, सीट हेड्रेस्ट, ट्रंक लाइट, वैनिटी मिरर, एडजेस्टेबल सीट, हेड रेस्ट तथा की लेस एंट्री जैसे फीचर्स दिए हैं।

इन दिनों सुरक्षा कितना महत्वपूर्ण विषय है यह शायद आपको बताने की आवश्यकता नहीं है। इसी चीज को महत्व देते हुए भारतीय मारुति कंपनी ने इस गाड़ी के अंदर एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सेंट्रल लॉकिंग, ब्रेक असिस्ट, कुल 2 Airbags, एंटी थेफ्ट अलार्म, डोर अजार वार्निंग, स्पीड अलर्ट तथा ISOFIX चाइल्ड माउंट जैसे फीचर्स दिए हैं।

Maruti Swift Dzire VXi गाड़ी को खरीदें मात्र 1.5 लाख़ में…यहां से !

अगर अभी आप इस गाड़ी को मार्केट में खरीदने जाते हैं तो इसकी एक्स शोरूम कीमत ही 7.49 लाख़ रुपए पड़ती है। इसी कारण से इस गाड़ी को खरीदना काफी ज्यादा मुश्किल हो जाता है लेकिन अभी आप इस गाड़ी को cardekho.com की वेबसाइट पर जाकर यूज्ड कैटिगरी वाले क्षेत्र में जाते हैं तो यह आपको 1.5 लाख रुपए में मिल जाएगी।

जी हां, यह एक सेकंड हैंड कार है लेकिन अभी तक इस गाड़ी को इसके फर्स्ट ओनर ने मात्र 45,000 किलोमीटर तक ही चलाया है। यह गाड़ी एकदम एक्सीलेंट कंडीशन में है। जिसमें किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है साथ ही आपको गाड़ी में एक भी स्क्रैच देखने के लिए नहीं मिलेगा। अगर आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो आपको cardekho.com की वेबसाइट पर ही अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज करा कर सीधा सेलर से संपर्क करके डील पक्की कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App