हॉस्पिटल से सामने आया Mithun Chakraborty का पहला वीडियो, सीने में दर्द के बाद हुए थे एडमिट

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। बॉलीवुड इंडस्टी के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty Hospitalised) इन दिनों अस्पातल में भर्ती हैं। दरअसल, मिथुन को शनिवार सुबह सीने में दर्द की शिकायत के बाद कोलकाता के अपोलो अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

एक्टर के बेटे ने उनकी हेल्थ स्थिति के बारे में जानकारी साझा की है। इसके पश्चात, अब बॉलीवुड के डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती का अस्पताल से पहला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता हुआ नजर आ रहा है। यह वीडियो उनके प्रेमी और प्रशंसकों के लिए एक खुशियों भरा पल है।

अब है मिथुन की बेहतर स्थिति

आदरणीय अभिनेता को अपनी बिगड़ी हुई तबीयत के कारण अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। सीने में दर्द की शिकायत के बाद, उन्हें कोलकाता के अपोलो हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था। इस दौरान, उन्हें अस्पताल में उनके प्रेमी और प्रशंसकों का साथ दिखा।

मिथुन की हेल्थ अपडेट का खुशियों भरा वीडियो

अस्पताल में मिले डॉक्टर्स के साथ बातचीत के दौरान, मिथुन चक्रवर्ती की आवाज में बेहतरीन समाचार था। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में उन्हें अस्पताल के बेड पर लेटे हुए दिखाया गया है, जबकि उन्हें डॉक्टर्स से बात करते हुए भी देखा जा सकता है। यह वीडियो मिथुन चक्रवर्ती के अनुयायियों के लिए एक आशा का संदेश है कि उनकी सेहत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है।

इस वीडियो के बारे में जानकारी के बाद, फैंस में खुशी और उत्साह छाया है। वे सोशल मीडिया पर उनकी शुभकामनाओं और प्रेम को अभिव्यक्त कर रहे हैं, जो मिथुन चक्रवर्ती को और भी आत्मविश्वास और सहारा प्रदान कर रहा है।

मिथुन चक्रवर्ती से मिलने पहुंचे बीजेपी नेता

एक्टर मिथुन चक्रवर्ती को अस्पताल से डिस्चार्ज कब तक मिलेगा इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन उनके फैंस और चाहने वालों को काफी राहत मिली है।

अपोलो अस्पताल में नेताओं का आगमन

कोलकाता के अपोलो अस्पताल में आदरणीय मिथुन चक्रवर्ती से मिलने पहुंचे बीजेपी के चीफ सुकांता मजुमदार और पूर्व भारतीय क्रिकेटर सौरव गांगुली। वीडियो में इन नेताओं को मिथुन चक्रवर्ती से बात करते हुए देखा जा सकता है।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App