बिना पैसे दिए 50 दिनों तक चलेगा सुपरफास्ट इंटरनेट, इस प्लान को देख खुशी से झूमे यूजर्स

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Jio internet Recharge Plan: टेलीकॉम सेक्टर में Jio का अपना एक अलग ही रूतबा है। क्योंकि कंपनी समय- समय पर अपने कई नियमों में बदलाव करती रहती है। अगर आप इसके यूजर्स हैं तो आपके लिए एक गुड न्यूज़ साबित जो सकती हैं। क्योंकि आम हम आप यूजर्स के लिए जियो का एक नया प्लान लेकर आएं है।

जिन लोगों को IPL देखना खूब पसंद हैं, तो आज हम आपको Jio IPL Offer 2024 के बारे में बताने वाले हैं। इस IPL सीजन में आकाश अंबानी की जियो 50 दिन के लिए फ्री ब्रॉडबैंड सर्विस प्लान दे रही है। जिसका आप आराम से लाभ उठा सकते हैं।

Jio का दमदार प्लान

दरअसल, Jio Fiber और Jio Air Fiber कस्टमर्स के लिए ये एक नया प्लान लाया जा रहा है। ये ऑफर एक Jio True 5G Mobile कनेक्शन पर मिल रहा है। इसकी मदद से आप इसे बिल प्लान में भी बदल सकते हैं।

प्रीपेड से पोस्टपेड या 12 महीने की एडवांस पेमेंट करने पर भी आपको ये ऑफर मिल रहा है। यानी आप इसे आसानी से कनेक्ट कर सकते हैं और ये 50 दिन की फ्री वाउचर के साथ आता हैं, जिसे आप घर पर इंस्टॉल करवा सकते हैं। । ये वाउचर ब्रॉडबैंड इंस्टॉल होने के बाद 7 दिन के अंदर क्रेडिट कर दिया जाएगा।

वही आप कस्टमर 50 दिन के डिस्काउंट वाउचर को आसानी से हासिल कर आने वाली बिलिंग साइकिल में भी इसे एडजस्ट कर सकते है। आपको बता दें कि ये डिस्काउंट वाउचर 2 साल के लिए वैलिड रहता है।

ये नॉन-ट्रांसफरेबल है, जो साथ ही ये 30 अप्रैल 2024 तक ही वैलिड रहने वाला है। यानी कुल मिलाकर देखा जाए तो यूजर्स की मौज आने वाली है। 50 दिन फ्री मिलने का मतलब है कि जियो एक बार फिर डिस्काउंट ऑफर्स में एंट्री कर चुका है।

फास्ट इंटरनेट पर भी करेगा काम

कंपनी की तरफ से फास्ट इंटरनेट प्रोवाइड करने के लिए भी लगातार प्रयास किए जा रफ किया जा रहा है। इसके अलावा अभी तक सामने आई रिपोर्ट्स से पता चला है कि गौतम अडानी 5जी स्पेक्ट्रम की नीलामी में भी हिस्सा लेने जा रहे हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App