Jio यूजर की हुए मजे! 70 रुपये से कम में मिल रहे ये डेटा पैक्स, बेनिफिट्स देख चेहरे पर आ जाएगी स्माइल

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Jio Best Data Recharge Plans: देश की सबसे टॉप और मशहूर टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio Plans) अपने यूजर्स को 70 रुपये से कम कीमत (Jio plan under 70 Rupees) में बिना किसी डेली लिमिट के डेटा ऑफर कर रहा है। अगर आप एक जियो यूजर्स हैं तो यह खबर आपके काम की हो सकती है।

जियो के पास ऐसे 5 रिचार्ज प्लान हैं, जिनमें बिना किसी डेली लिमिट के डेटा ऑफर किया जाता है। साथ ही, इन प्रीपेड रिचार्ज प्लान की कीमत 70 रुपये से कम हैं। अगर आप IPL का शौक रखते हैं तो इस समय चल रहे मैच के लिए यह प्लान काफी कामगार साबित हो सकते है। आइए, जानें जियो के इन रिचार्ज प्लान के बारे में…

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

61 रुपये वाला प्लान

रिलायंस जियो के इस प्रीपेड प्लान की बात करें तो आपको इसकी कोई भी वैलिडिटी सेट नहीं की गई है। यह एक डेटा एड-ऑन पैक है, जिसकी वैलिडिटी यूजर्स के मौजूदा रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी तक की होगी।

इस प्रीपेड प्लान में आप यूजर्स 6GB डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। यह डेटा मौजूदा प्लान में मिलने वाली डेली लिमिट खत्म होने के बाद यूज की जा सकती है। यानी अगर आपके प्लान में डेली 2.5GB डेटा मिल रहा है, तो उसके खत्म होने के बाद आप इसका लाभ उठा पाएंगे।

29 रुपये वाला प्लान

यह भी एकData packs, Jio offer, telecom news, jio cheapest plan, jio 61 plan detail-ऑन पैक है, जिसमें यूजर्स को 2.5GB डेटा मिलेगा। इस प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी भी मौजूदा रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी तक ही है। यूजर्स इस डेटा को मौजूदा डेटा खत्म होने के बाद यूज कर पाएंगे।

25 रुपये वाला प्लान

जियो के इस डेटा पैक में आप ग्राहकों को 2GB डेटा मिलता है। इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी मौजूदा रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी तक ही रहेगी। इस डेटा को भी यूजर्स अपने डेली लिमिट वाले डेटा के खत्म होने के बाद इस्तेमाल कर पाएंगे।

इसके अलावा Jio के 19 रुपये और 15 रुपये वाले सस्ते डेटा पैक्स मिलते हैं, जिनमें आप यूजर्स को क्रमशः 1.5GB और 1GB डेटा का लाभ मिलेगा। इन दोनों प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी भी मौजूदा प्लान की वैलिडिटी तक है। इस रिचार्ज प्लान को आप अपने मौजूदा डेटा खत्म होने के बाद इस्तेमाल कर पाएंगें।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App