Jio का बवाल प्लान! कम दाम में पाएं अनलिमिटेड डेटा और 550+ टीवी चैनल, देख खुशी से झूमे यूजर्स

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Jio Fibre Recharge Plan : क्या आप ज्यादा इंटरनेट यूज करते हैं और कोई ज्यादा डेटा वाला प्लान लेना चाह रहे हैं तो आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी हैं। जहां आपको Jio के दो हैं प्लान मिल रहे है, जिनकी कीमत 1000 रुपए से कम की है। लेकिन इनमें मिलने वाले अचूक फायदे देख आप इसे तुरंत रिचार्ज करवा लेंगे।

अगर आप एक Jio यूजर्स हैं और किसी प्लान की तलाश में हैं तो आपको जियो फाइबर के इन प्लान में कई बेनिफिट देखने को मिल रहे हैं। जहां आपको 550 से ज्यादा टीवी चैनल और कई ओटीटी प्लेटफॉर्म देखने को मिल रहे है। आइए, इसके बारे में विस्तार से आपको बता देते हैं।

Jio 999 Plan Detail

ये Jio का एक एनुअल प्लान हैं जिसमें 30 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी मिलती है। इसमें आपको एक साल के सब्सक्रिप्शन के लिए 11998 रुपए + GST देना होगा। इस प्लान में 150Mbps की इंटरनेट स्पीड मिलती है। साथ ही इसमें आपको अनलिमिटेड फ्री वॉइस कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसके अलावा 550 + टीवी चैनल का एक्सेस फ्री मिलता है।

इसके अलावा अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इस प्लान के साथ Jio Tv, Jio Cinema के साथ 14+ ओटीटी प्लेटफॉर्म का भी फायदा मिल रहा है।

Jio 899 Fibre Plan Detail

यह एक एनुअल प्लान हैं जिसमें आपको 30 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी मिल रही है। साथ ही इसमें आपको अनलिमिटेड डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग साथ मिलती है। साथ ही आपको हर रोज 100 एसएमएस साथ मिलता है। इतना ही नहीं 100Mbps की स्पीड के साथ मिलता है।

इसके अलावा इस प्लान में आपको एडिशनल बेनिफिट्स भी मिल रहे है। इसमें आपको Disney Plus Hotstar, Sony LIV जियो सिनेमा, जियो क्लाउड और जियो टीवी के साथ 550+ टीवी चैनल का फ्री एक्सेस मिल रहा है। यानी अब आपको फुल एंटरटेनमेंट साथ मिलेगा।

बाकी इसके अलावा कई सस्ते और महंगे ऐसे प्लान है, जिनमें कंपनी कई फायदे दे रही है। लेकिन इसके लिए आपको कंपनी की ऑफिशल वेबसाइट पर विजिट करना होगा। और इसके बाद अपनी पसंद के हिसाब से इनका फायदा उठा भरपूर मज़ा लूट सकते हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App