MF NFO : लॉन्च हुई नई म्यूचुअल फंड स्कीम, 10 मई तक है निवेश का मौका, मात्र ₹100 से करो निवेश की शुरुआत 

By

Yogesh Yadav

Mutual Fund NFO : लार्ज कैप इक्विटी कैटेगरी में एसेट मैनेजमेंट कंपनी एडलवाइस म्‍यूचुअल फंड (Edelweiss Mutual Fund) की तरफ से एक नया Index Fund लॉन्च किया गया है। 

इस महीने की 26 अप्रैल 2024 से लेकर अगले महीने की 10 मई 2024 तक यह MF की नई स्‍कीम Edelweiss Nifty Alpha Low Volatility 30 Index Fund सब्‍सक्रिप्‍शन के लिए ओपन है।

यह पूर्ण रूप से एक ओपन एंडेड स्कीम है जिसे निवेशक जब चाहे तब बंद कर सकता है और पैसे निकाल सकता है। साथ ही यह New Mutual Fund Scheme लंबी अवधि में कैपिटल एप्रिसिएशन के एक अच्छी स्कीम है।

मात्र ₹100 से निवेश की शुरुआत

एक निवेशक न्यूनतम 100 रुपए से Edelweiss Nifty Alpha Low Volatility 30 Index Fund में निवेश की शुरुआत कर सकता है। जबकि उसके बाद 1 रुपए के मल्टीपल पर जितना चाहे उतना निवेश बढ़ा सकता है। भावेश जैन को इस फंड का फंड मैनेजर नियुक्त किया गया है।

किसे करना चाहिए 

एडलवाइस म्‍यूचुअल फंड की MD & CEO राधिका गुप्‍ता के अनुसार यह फंड स्मॉल कैप फंड्स में निवेश करने वाले निवेशकों के लिए काफी अच्छा ऑप्शन है। साथ ही लॉन्‍ग टर्म कैपिटल एप्रीसिएशन के नजरिए से यह स्कीम बेहतर विकल्प है। हालांकि रिटर्न की गारंटी यह स्कीम नही देती है इसलिए जिम्मेदारी के साथ निवेश करें। 

Yogesh Yadav के बारे में
Yogesh Yadav मेरा नाम योगेश यादव है और पत्रकारिता के क्षेत्र में मेरा अनुभव 3 सालों से अधिक का है। खास तौर पर फाइनेंस विषय के बारे में लिखने में मेरी रुचि अधिक है। म्यूचुअल फंड, बिजनेस आइडिया, बैंकिंग और पोस्ट स्कीम के बारे में लिखना मुझे पसंद है। अतः TimesBull.com के द्वारा अब मैं अपनी सेवाएं दे रहा हूं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App