Jio के 90 दिन वाले इस प्लान ने उड़ाया गर्दा, 200GB डेटा के साथ मिलेगा बहुत कुछ एक रिचार्ज में

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Jio 749 Recharge Plan: जियो ने अपने रिचार्ज प्लान की वजह से देशभर में अपना डंका बजा रखा है। जिसे देख अन्य टेलीकॉम कंपनी भी कंपटीशन करती रहती है। अगर आप एक Jio यूजर या इस कंपनी का कोई प्लान लेना चाहते हैं तो आपको बता दिन कि कंपनी ने अपने पोर्टफोलियो को कई कैटेगरी में डिवाइड कर रखा है।

जियो की लंबी वैलिडिटी वाला प्लान लेना चाहते हैं तो यह खबर आपके काम की हो सकती है। जहां आपको अच्छे खासे दाम में कई बेनिफिट्स दिए जा रहे है। आइए आपको जियो के इस प्लान के बारे में पूरी जानकारी देते हैं।

जियो की लिस्ट का सबसे दमदार प्रीपेड प्लान

हम जिस प्रीपेड प्लान की हम बात कर रहे हैं वह एक 749 रुपये वाला प्रीपेड प्लान है। जिसमें आपको एक से बढ़कर एक धांसू ऑफर मिल रहे हैं। इस प्लान में आप यूजर्स को ज्यादा डेटा, फ्री कॉलिंग जैसी सुविधाएं मिल रही है।

749 रुपये वाला प्लान

अगर आप 749 रुपये वाला प्लान लेते हैं तो आपको इसमें 90 दिनों की लंबी वैलिडिटी मिलती है। जिसे आप करवाकर 3 महीने के लिए रिचार्ज के झंझट से फ्री हो जाते हैं। अगर आप एक लंबी वैलिडिटी वाला प्लान तलाश रहे हैं तो यह एक अच्छा विकल्प है। इसमें आपको 90 दिनों तक किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं।

मिलेगा 200GB डेटा वाला शानदार ऑफर

इस प्लान में यूजर्स को कंपनी ढेर सारा डेटा ऑफर कर रही है। इसमें आपको 90 दिन के लिए 180GB का डेटा मिल रहा है। यानी आपको हर रोज 2GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं।

इस प्लान की सबसे बड़ी खासियत यह है कि कंपनी ने अपने पोर्टफोलियो में क्रिकेट ऑफर के तहत ऐड किया है। जिसमें ग्राहकों को 180GB डेटा के अलावा 20GB डेटा एक्स्ट्रा मिल रहा है। इस तरह जियो का यह प्लान टोटल 200GB डेटा का मिल रहा है।

कंपनी दे रही है फ्री में 5G डेटा

जियो का यह प्लान अनलिमिटेड ट्रू 5G डाटा ऑफर किया जा रहा है। अगर आपके एरिया में 5G नेटवर्क का एक्सेस मिल रहा है तो आपको अनलिमिटेड 5G डेटा मिल रहा हैं। इस प्लान में आपको 90 दिनों के लिए जियो सिनेमा, जियो टीवी और जियो क्लाउड का भी सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App