Jio का एक धांसू ऑफर! अब एक रिचार्ज में चलेगा कई लोगों का फोन, यूजर्स खुशी से उछले 

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Jio Family Plans Benefits: भारत की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी जियो ( Reliance Jio Offer) अक्सर अपने यूजर्स के लिए कई अलग अलग प्लान लेकर आती है। कंपनी के पोर्टफोलियों में आपको महंगे और सस्ते दोनों ही प्लान्स (jio Latest Plans) देखने को मिल जाते हैं। इसके जरिए यूजर्स अपनी जरूरत के हिसाब से कोई भी प्लान ले सकता हैं। 

वहीं अगर आप एक जियो यूजर्स (jio Postpaid Plans) हैं तो अब आप एक रिचार्ज में ही कई लोगों के फोन चला सकते हैं। सुनने में आपको थोड़ा अटपटा सा लग रहा होगा लेकिन सच्चाई यही है। आज हम आपके लिए एक जियो का एक फैमिली प्लान लेकर आएं हैं। इसके लिए आपको कम से कम 599 का रिचार्ज कराना पड़ेगा। आइए, आपको इसके बारे में बताते हैं –

599 वाले प्लान में मिलेंगे ये बड़े फायदे 

599 वाले पोस्टपेड फैमिली प्लान में आप जियो का सबसे सस्ता फैमली प्लान लें सकते हैं। इसमें आपको 100 जीबी का डेटा मिलता है। जिसके खत्म होने के बाद आपको हर 1 जीबी के लिए 10 रुपये देने पड़ेंगे। साथ ही इस प्लान में आप यूजर को 200 जीबी डेटा का रोल ओवर ऑफर भी मिलता है। जो 100 एसएमएस के साथ आता हैं।

अगर आप ओटीटी प्लेटफॉर्म का ज्यादा शौक रखते हैं तो उसके लिए भी यह प्लान बेस्ट हैं। क्योंकि इसमें आपको NetFlix Mobile और Azamon Prime का एक साल का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है।

इस प्लान में 2 से ज्यादा लोगों का चलेगा फोन

अगर आप अपने नंबर में दो से ज्यादा लोगों को ऐड करना चाहते हैं तो आपको जियो का 799 रुपये वाला फैमली प्लान कराना होगा। इसमें मेन यूजर के अलावा 2 अन्य लोग भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इस प्लान के बेनेफिट्स की बात करें तो इसमें ग्राहकों को 150 जीबी का डेटा और 100 एसएमस साथ मिलते हैं। साथ ही इसमें ओटीटी प्लेटफॉर्म का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

बाकी कोई भी रिचार्ज कराने से पहले उस प्लान के बारे में अच्छे से जानकारी हासिल कर लें या फिर आप कंपनी की ऑफिशियल साइट पर विजिट कर भी इसका लाभ उठा सकते हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App