Jio यूजर्स के लिए आया सस्ता प्लान! इन दो प्लान में मिलेगा डेटा और कॉलिंग फ्री, मिलेंगे साथ कई बेनिफिट्स भी

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Jio 365 Rupee Recharge Plan: क्या आप ज्यादा वैलिडिटी और डेटा वाला कोई प्लान देख रहे हैं। अगर हां, तो आज हम आपको रिलायंस जियो  का एक ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं। जहां आप डाटा और वैलिडिटी दोनो ही ज्यादा पा सकते हैं। देश की नंबर टेलीकॉम कंपनी जियो दूसरी कंपनी एयरटेल और वोडाफोन से कई बेहतर रिचार्ज प्लान्स को अपने ग्राहकों के लिए समय समय पर ऑफर करती रहती है। चलिए आपको आज हम Jio का 365 रुपए वाले रिचार्ज के बारे में बताते हैं।

Jio 395 रुपये वाले प्लान की खासियत

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

आप ग्राहकों को इस प्लान में को 84 दिनों तक की वैलिडिटी मिलती है। जहां आप Local और STD कॉलिंग का भी फायदा उठा सकते है बाकी साथ में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिल ही रही है। इसके साथ ही आपको 6 जीबी का हाई स्पीड डाटा दिया जाता है। जिसके खत्म होने के बाद इसकी स्पीड घटकर 64 Kbps की रह जाती हैं। इस प्लान में 1000 SMS दिए जा रहे हैं। डाटा खत्म होने के बाद आप 181 रुपए वाला डाटा पैक करवा सकते है। वहीं, इस प्लान को रिचार्ज कराते ही जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउट का फ्री सब्सक्रिप्शन साथ मिलता है।

Jio 1559 Prepaid Plan

इस प्लान में आपको पूरे 1 साल तक के लिए Unlimited voice Calling की सुविधा साथ मिलती है। साथ ही इस प्लान में आपको 24GB का Data दिया जाता है जो पूरे साल के लिए वैलिड होता है। इस प्लान में 3600 SMS की सुविधा भी मिलती है। ये प्लान 336 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है, जिसे कंपनी ने Annual Plan का नाम दिया है।

इसके अलावा आपको और भी कई प्लान देखने को मिल रहे हैं जिनका आप फायदा उठा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको कंपनी की साइट पर विजिट करना होगा।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App