HDFC क्रेड‍िट कार्ड रखने वालों के लिए जरुरी खबर, बैंक ने अपने जरुरी नियमों किया बड़ा बदलाव

By

Timesbull

नई दिल्ली HDFC Bank Credit Card: अगर आप एचडीएफसी खाता धारक हैं तो बैंक से जुड़ी ये जानकारी आपके लिए खास हो सकती है। दरअसल इस खबर में एचडीएफसी ग्राहकों के लिए क्रेड‍िट कार्ड रखने वालों के लिए जारी की गई है।


जानाकरी के लिए बता दें दिसंबर की शुरुआत से एचडीएफसी बैंक की तरफ से क्रेडिट कार्ड से जुड़ें नियमों में बदलाव किया गया है। ये बदलाव एचडीएफसी के रेगलिया क्रेडिट कार्ड और मिलेनियम क्रेडिट कार्ड पर लागू होगा। इनमें लाउंज एक्सेस से जुड़ें नियम में बदलाव हुआ है।

इस नए नियम के तहत आपका लाउंज एक्सेस क्रेडिट कार्ज से खर्च की जाने वाली राशि पर आधारित होगा। बैंक की ओर से इस बारे में पहले भी जानकारी दी गई थी। इसलिए अगर आप इन दोनों ही क्रेडिटा कार्ड में से किसी एक का इस्तेमाल किया है तो आपको अलग अलग एयर पोर्ट लाउंज तक पहुंचने के लिए एक तिमाही में कम से कम 1 लाख रुपये या फिर उससे ज्यादा का खर्च करना होगा।

रेगलिया क्रेडिट कार्ड ग्राहक लाउंस तक पहुंचने के लिए आपको इसे फॉलो करना होगा। एक बार एचडीएफसी रेगलिया क्रेडिट कार्ज से खर्च से जुड़ी लिमिटेशन पूरी हो जाए तो लाउंज तक पहुंचने के लिए आपको रेगलिया स्मार्टबाय पेज पर जाना है इसके बाद लाउंज बेनिफिट पर जाना है। अब आपको लाउंज एक्सेस वाउचर पर विजिट करना होगा। ये लिंक 1 दिसंबर 2023 से एक्टीवेट हो जाएगा।

इसमें आप हर महीने में दो लाउंज एक्सेस वाउचर का लाभ उठा सकते हैं। इसके लिए खर्च से जुड़ी लिमिट को पूरा करने पर एचडीएफसी मिलेनिया क्रेडिट कार्ड ग्राहकों को मिलेनिया माइलस्टोन पेज के लिंक के साथ में एक मैसेज मिलेगा। जी हां आप लाइंज एक्सेस वाउचर सिलेंक्ट करें।

अगर आप बैंक की ओप से तय खर्च की लिमिट के मुताबिक, आप लाउंज का इस्तेमाल कर सकते हैं इसके लिए बारे में ज्यादा जानकारी के लिए आप बैंक की वेबासाइट पर जाना होगा।

Share.


Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Open App
Join Telegram