Home Loan: बैंक ऑफ इंडिया ने SBI और HDFC बैंक से सस्ता किया होम लोन, जानें कैसे उठाएं फायदा

Avatar photo

By

Sanjay

Home Loan: सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक ऑफ इंडिया ने आज यानी मंगलवार को होम लोन पर लगने वाले ब्याज को कम करने की घोषणा की है। बैंक ऑफ इंडिया ने होम लोन पर ब्याज दर 8.45 फीसदी से घटाकर 8.3 फीसदी कर दी है.

BOI देगा सबसे सस्ता होम लोन!

बैंक ने दावा किया कि 8.3 प्रतिशत पर, यह उसके साथियों के बीच सबसे कम दर है। उद्योग जगत के अग्रणी एसबीआई और एचडीएफसी बैंक की सबसे कम दरें 8.4 प्रतिशत से शुरू होती हैं। इसमें कहा गया है कि यह ऑफर 31 मार्च तक वैध है।

सोलर पैनल के लिए विशेष ऑफर

बैंक ने यह भी कहा कि वह छत पर सौर पैनलों के लिए 7 प्रतिशत ब्याज दर और बिना किसी प्रोसेसिंग शुल्क के विशेष वित्तपोषण की पेशकश कर रहा है। 8.3 फीसदी की दर से 30 साल की अवधि वाले होम लोन की शुरुआती ईएमआई 755 रुपये प्रति लाख प्रति माह होगी।

इसके अतिरिक्त, बैंक के ऋण पैकेज को ओवरड्राफ्ट सुविधा के साथ और बढ़ाया गया है, जिससे घर खरीदारों को एक लचीली और व्यापक वित्तीय सहायता प्रणाली प्रदान की जा सके।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App