FD Interest Rates: अब FD से होगी बम्पर कमाई, ये बैंक दे रहे FD पर 9 प्रतिशत तक का ब्याज

By

Daily Story

FD Interest Rates:

स्मॉल फाइनेंस बैंक बड़े बैंकों की तुलना में एफडी पर अधिक ब्याज दर देते हैं। ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कई छोटे वित्त बैंक अपने ग्राहकों को 9 प्रतिशत तक की ब्याज दरों की पेशकश करते हैं। एफडी का सबसे बड़ा फायदा यह है कि पैसा खोने का जोखिम नगण्य है।

एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक 

एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक निवेशकों को 3.75% से 8% तक की ब्याज दरें प्रदान करता है। इसके मुताबिक, बैंक 7 दिन से लेकर 10 साल तक की एफडी ऑफर करता है। इस बैंक द्वारा दी जाने वाली उच्चतम ब्याज दर 18 महीने की FD के लिए 8% है।

यूनिटी स्मॉल फाइनेंस बैंक 

यूनिटी स्मॉल फाइनेंस बैंक एफडी पर 4.50 से 9 प्रतिशत तक ब्याज दर प्रदान करता है। बैंक में 1001 दिनों की एफडी पर सबसे ज्यादा 9 फीसदी ब्याज दर है.

फिनकेयर स्मॉल फाइनेंस बैंक 

फिनकेयर स्मॉल फाइनेंस बैंक एफडी पर 3% से 8.61% तक की ब्याज दरें प्रदान करता है। इस एफडी में निवेशकों को 7 दिन से लेकर 10 साल तक की अवधि की पेशकश की जाती है। 750 दिनों की FD के लिए बैंकों द्वारा उद्धृत उच्चतम ब्याज दर 8.61% है।

जना स्मॉल फाइनेंस बैंक 

जना स्मॉल फाइनेंस बैंक एफडी पर 4 प्रतिशत से 8.65 प्रतिशत तक ब्याज दरें प्रदान करता है। बैंक दो साल और दो दिन की अवधि के लिए 8.65 प्रतिशत की उच्चतम ब्याज दर प्रदान करता है।

उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक   

उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक एफडी पर 4% से 8.50% तक ब्याज दर प्रदान करता है। बैंक 7 दिन से 10 साल की परिपक्वता अवधि वाली एफडी प्रदान करता है। एफडी के लिए, बैंक दो से तीन साल के लिए 8.50% की उच्चतम ब्याज दर प्रदान करता है।

Daily Story के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App