कमाई का जबरदस्त मौका! 16 फरवरी से ओपन हो रहा इस IT कंपनी का IPO, प्राइस बैंड है ₹84, जानिए डिटेल्स

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:Esconet Technologies IPO. अगर आप शेयर मार्केट में एक इन्वेस्टर है, और समय-समय पर ऐसे मौके ढूंढते रहते हैं। जिससे आपको आईपीओ में पैसा लगाने की लगाने को मिले तो आपके लिए जबरदस्त कंपनी का आईपीओ आ रहा है। टेक जगत के इस कंपनी के आईपीओ में निवेशक 16 फरवरी से 20 फरवरी तक के समय अवधि में दांव लगा सकते हैं।

दरअसल हम यहां पर बात कर रहे हैं, एसेकोनेट टेक्नोलॉजीज आईपीओ ( Esconet Technologies IPO) के बारे में, कंपनी के आईपीओ आईपीओ ग्रे मार्केट में 31 रुपये प्रीमियम पर उपलब्ध है, जिससे बताया जा रहा हैं, कि Esconet Technologies के आईपीओ कीमत और जीएमपी के मुकाबले यह 115 रुपये पर लिस्ट होने की संभावना है ,ऐसे में निवेशकों पहले दिन कंपनी का शेयर 36.90% तक का मुनाफा दे सकता है।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

ये रही Esconet Technologies के आईपीओ से जुड़ी खास डिटेल

कंपनी ने ऐलान किया हैं, Esconet Technologies इस आईपीओ  28.22 करोड़ रुपये जुटाना चाहती है, जिससे इसकी प्राइस  बैंड 80-84 रुपये प्रति शेयर तय है, तो वही इससे आने वाली रकम में से 16 करोड़ रुपये का उपयोग दीर्घकालिक कार्यशील पूंजी जरूरतों को पूरा करने में करेगी।

तो वही कंपनी इस आईपीओ के जरिए निर्गम के तहत 10 रुपये अंकित मूल्य के 33,60,000 नए इक्विटी शेयर जारी करने वाली है तो वही संस्थागत निवेशकों के लिए निर्गम 15 फरवरी को खुलेगा। यह आईपीओ 20 फरवरी को बंद होगा। कंपनी को आईपीओ के अपने लिए 28.22 करोड़ रुपये जुटाने की उम्मीद है।

 क्या काम करती है Esconet Technologies

दरइसल Esconet Technologies इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी से जुड़ी है, जिससे कंपनी इंफ्रास्ट्रक्चर, क्लाउड कंप्यूटिंग, नेटवर्क सुरक्षा जैसी सेवाएं दे रही है। कंपनी के आईपीओं में निवेशक16 फरवरी से 20 फरवरी तक दांव लगा सकेंगे। तो वही मौजूदा समय में इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी से जुड़ी शेयरों मे तेजी देखी जा रही है, अगर आप इस कंपनी के आईपीओ पैसा लगाना चाहते हैं, तो ब्रोकर से साइट पर जाकर अपने बिड लगा सकते हैं।

 

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App