Business idea: सरकार के साथ मिलके शुरू करें ये बिजनेस, होगा मोटा फायदा

Avatar photo

By

Sanjay

Business idea: अगर आप भी बेरोजगार हैं और कोई बिजनेस शुरू करने की सोच रहे हैं तो हम आप सभी के लिए एक जबरदस्त बिजनेस आइडिया लेकर आए हैं। यहां हम आप सभी से ऐसे ही एक आइडिया के बारे में बात करेंगे। इससे आप कम समय में बड़ा मुनाफा कमा सकते हैं. आपको बता दें कि आजकल देश में बढ़ती मांग के साथ-साथ पेट्रोल और डीजल की मांग भी काफी ज्यादा हो गई है. ऐसे में इस समय एक नया बिजनेस शुरू किया जा सकता है- पेट्रोल-डीजल की ऑनलाइन होम डिलीवरी।

आप सभी को बता दें कि यह बिजनेस आजकल डिजिटल युग में बहुत उपयोगी है, लोग अब लगभग हर चीज ऑनलाइन ऑर्डर कर रहे हैं। क्योंकि लोग अब काम में व्यस्त हैं. ऐसे में लोगों के पास बहुत कम समय बचा है, यही वजह है कि अब लोग हर चीज ऑनलाइन ऑर्डर कर रहे हैं तो फिर पेट्रोल-डीजल क्यों नहीं?

आपको बता दें कि सरकार ने इसका समर्थन किया है और अब यह बिजनेस किसी भी व्यक्ति के लिए शुरू करना आसान हो गया है. ऐसे में आपको बस तेल कंपनियों से संपर्क करना होगा और अगर उन्हें आपका प्रोजेक्ट पसंद आता है तो आपको इसकी इजाजत मिल जाएगी.

आपको बता दें कि इस बिजनेस को शुरू करने के लिए आपको करीब 12 लाख रुपये का निवेश करना होगा। ऐसे में हम आपको बता दें कि अगर आपके पास पैसे उपलब्ध नहीं हैं तो आप पीएम मुद्रा लोन के जरिए ले सकते हैं। और जैसा कि हम सभी जानते हैं कि डिजिटल बिजनेस में काफी मुनाफा होता है

आपको बता दें कि पेपफ्यूप एक ऐसे बिजनेस का उदाहरण है। com जो नोएडा में पेट्रोल और डीजल की डिलीवरी प्रदान करती है या करती है। आपको बता दें कि अब तक यह कंपनी 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है। यह इस बात का उदाहरण है कि यह व्यवसाय कितना लाभदायक हो सकता है।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App