BSNL अपने ग्राहकों के लिए लेकर आया सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान! जानें अभी

Avatar photo

By

Sanjay

BSNL: बीएसएनएल देश की सबसे पुरानी टेलीकॉम कंपनी है। जियो और एयरटेल की तुलना में बीएसएनएल के पास भले ही बहुत कम ग्राहक हों, लेकिन कंपनी के पास कई दमदार प्लान हैं। बीएसएनएल ने अपनी लिस्ट में ऐसे कई प्लान शामिल किए हैं जिनमें ऑफर तो दमदार हैं लेकिन उनकी कीमतें काफी कम हैं। अगर आप बीएसएनएल यूजर हैं और कंपनी के किसी दमदार प्लान की तलाश में हैं तो हम आपको एक ऐसा प्लान बताने जा रहे हैं।

आपको बता दें कि बीएसएनएल हमेशा अपने ग्राहकों के लिए सस्ते और किफायती प्लान पेश करता है। बीएसएनएल अपने सस्ते प्लान से जियो, एयरटेल और वीआई को कड़ी टक्कर देता है। हम आपको बीएसएनएल के एक ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जो न सिर्फ लंबी वैलिडिटी देता है बल्कि फ्री कॉलिंग और डेटा की सुविधा भी देता है।

बीएसएनएल का सबसे दमदार प्लान

हम जिस बीएसएनएल रिचार्ज प्लान की बात कर रहे हैं वह 197 रुपये में आता है। इस प्लान में कई शानदार ऑफर उपलब्ध हैं। आपको बता दें कि बीएसएनएल का यह प्लान यूजर्स को 70 दिनों की वैलिडिटी ऑफर करता है। कीमत के हिसाब से यह प्लान काफी किफायती है। इसमें आपको हर महीने करीब 84 रुपये ही खर्च करने होंगे. महज 2 रुपये से ज्यादा खर्च करने पर आपको कई सुविधाएं मिल जाती हैं.

प्लान लेने से पहले इस पर ध्यान दें

अगर आपका बजट बहुत कम है तो यह प्लान आपके लिए सबसे परफेक्ट साबित होने वाला है। अगर आप यह प्लान लेने की सोच रहे हैं तो बता दें कि इसमें कंपनी आपको रोजाना 2GB डेटा की सुविधा देती है। हालाँकि, आपको एक बात का ध्यान रखना होगा कि आपको केवल 15 दिनों तक रोजाना 2GB डेटा मिलेगा। साथ ही आपको केवल 15 दिनों के लिए अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी।

इस सस्ते प्लान में बीएसएनएल ग्राहकों को 15 दिनों तक रोजाना 100 एसएमएस भी देता है। इसके साथ ही आपको इसमें ज़िंग का भी एक्सेस मिलता है। अगर आप ऐसा प्लान चाहते हैं जिसमें सस्ती कीमत पर आपका सिम लंबी वैलिडिटी तक एक्टिव रहे तो बीएसएनएल का प्लान आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App