नई दिल्ली। आज के समय में लोग स्मार्टफोन गैजेट्स के इतने आदी हो गए हैं कि कोई भी व्यक्ति एक पल के लिए भी अपना गैजेट्स अपने से दूर नहीं रखता है। गैजेट सब लोगों के सांस के समान हो गया है जैसे बिना सांस के व्यक्ति एक पल भी जी नहीं सकता वैसे ही बिना गैजेट से किसी भी व्यक्ति का एक काम पूरा नहीं हो सकता है। ऐसे में इंटरनेट और रिचार्ज प्लान सभी गैजेट्स रखने वालों के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि बिना इंटरनेट और प्लांस के गैजेट्स खाली डिब्बे के समान है। ऐसे में आज हम आपको एक खास प्लान के बारे में बताएंगे जो कि बीएसएनएल देता है।

भारत संचार निगम लिमिटेड बीएसएनल ने अपने तीन ब्रॉडबैंड प्लान की डेडलाइन को 15 दिसंबर तक बढ़ाया है, इन तीनों प्लान में बीएसएनल के प्रमोशनल इंडिपेंडेंस डे ऑफर के तहत इसे पेश किया गया था। यह ₹275 से और ₹775 का प्लान है, जिसमें 2 प्लान ₹275 में आते हैं एक प्लान ₹775 में आता है बीएसएनल 15 नवंबर के बाद इनको बंद करने वाला था, लेकिन कंपनी ने इन तीनों प्लेन की अवधि को 15 दिसंबर तक और बढ़ा दिया है।

बीएसएनएल के 275 एवं 775 वाले प्लान के बारे में

275 वाले प्लान में 3300 जीबी डाटा के साथ आता है। इसमें 75 दिन तक अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा होती है। बीएसएनएल के 2 प्लान में स्पीड में अंतर देखने को मिलती है। बीएसएनएल के ₹275 वाले 1 एमबीपीएस की स्पीड होती है और दूसरे में 60 एमबीपीएस की स्पीड होती है।

बीएसएनएल प्लान के बारे में बता दें कि यह डाटा के साथ देता है। इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की मिलती है और 75 दिनों की इस ऑफर में 150 एमबीपीएस की स्पीड मिलती है। इसके अलावा डिजनी प्लस हॉटस्टार, सोनीलीव, Zee5 जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म भी दिया जाता है।

कितने दिन के लिए है यह ऑफर
आपको बता दें कि यह रेगुलर प्लान नहीं है 15 दिसंबर 2022 के बाद यह तीनों प्लान रिचार्ज के लिए अवेलेबल नहीं होंगे। अगर आप का रिचार्ज करवाना चाहते हैं तो आप बीएसएनएल के ऑफिशियल वेबसाइट में जाकर इस प्लान को खरीद सकते हैं।


Latest News