BSNL यूजर्स की हो गई मौज! केवल 107 रुपये में 35 दिनों तक करें बातचीत, डाटा समेत कई बेनिफिट्स

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) अपने ग्राहकों को बनाये रखने के लिए एक के बाद एक सस्ते प्लान्स लेकर आ रही है।बीएसएनएल (BSNL Plan) अपने यूजर्स को बनाये रखने के लिए इस समय ज्यादा सस्ते और किफायती रिचार्ज प्लान्स ऑफर कर रहा है।

ऐसे में जिन क्षेत्रों में बीएसएनएल की नेटवर्क (BSNL Cheapest Plan) कवरेज अच्छी मिलती है, वहां पर लोग सबसे ज्यादा बीएसएनएल का ही नंबर इस्तेमाल करते हैं। अभी भी ग्रामीण इलाकों में बीएसएनएल के प्लान सबसे अधिक इस्तेमाल किये जाते हैं। यदि आप बीएसएनएल के ग्राहक हैं और आप खुद के लिए एक बढ़िया और सस्ता प्लान खोज रहे हैं, तो ऐसे में आज हम आपको एक बेहद ही शानदार रिचार्ज प्लान लेकर आये हैं।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

बीएसएनएल का यह एक किफायती प्लान है। बीएसएनएल के इस प्लान में आपको कम कीमत में कई बेनिफिट्स भी मिलते हैं। प्लान को रिचार्ज कराने के बाद आप इंटरनेट का मजा ले सकते हैं। बीएसएनएल के इस प्लान की कीमत 110 रुपये से भी कम है। तो आईये बीएसएनएल के इस प्लान के बारे में आपको जरा विस्तार से बताते हैं:-

बीएसएनएल का 35 दिनों वाला प्लान

बीएसएनएल के इस प्लान की कीमत 107 रुपये है, इस प्लान में आपको टोटल 35 दिनों की वैधता मिलती है। यही नहीं इस प्लान में आपको 35 दिनों तक के लिए
बीएसएनएल ट्यून्स की सुविधा भी मिल रही है। बीएसएनएल के इस प्लान में आपको बातचीत करने के लिए 200 मिनट मिल रहे हैं। इस प्लान में आपको इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए टोटल 3 GB डाटा मिलता है। इस प्लान में आपको रोजाना डेटा नहीं मिलता है। आप प्लान में मिलने वाले डेटा का इस्तेमाल अपनी मर्जी के हिसाब से कभी भी कर सकते हैं।

बीएसएनएल का ये प्लान उनके लिए अच्छा साबित हो सकता है, जिन्हें इंटरनेट डेटा की ज्यादा जरुरत नहीं पड़ती है। सिम कार्ड को एक्टिव रखने के लिए बीएसएनएल का ये प्लान काफी अच्छा साबित हो सकता है।

बीएसएनएल कंपनी के पास और भी कई प्लान्स मौजूद हैं, अधिक जानकारी के लिए आप बीएसएनएल की वेबसाइट पर जाकर अपने बजट के हिसाब से प्लान का चुनाव कर सकते हैं। आप गूगल पे और फोन पे के जरिये प्लान का रिचार्ज कर सकते हैं।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App