Amazon Mega Sale: बिग डिस्काउंट सेल में खरीदे Smart LED, कीमत रहेगी बस इतनी सी…

By

Business Desk

Amazon Mega Sale: आज अमेज़न ऑफर पर सैमसंग के 4K टेलीविज़न पर 36 प्रतिशत का शानदार डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसमें आप 43, 50, 55 और 65 इंच के स्मार्ट टीवी को आधी कीमत पर खरीद सकते हैं। इसके अलावा सैमसंग के इन स्मार्ट टीवी में आपको पिक्चर क्वालिटी और साउंड क्वालिटी का बेहतरीन कॉम्बिनेशन मिलेगा जो आपके मनोरंजन को दोगुना कर देगा।

अमेज़न सेल में आप सैमसंग टीवी को नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी ऑर्डर कर सकते हैं। साथ ही शॉपिंग के दौरान सेल में कई कूपन कोड भी दिए जा रहे हैं। इसके अलावा आप अमेज़न सेल टुडे से सैमसंग 4K टेलीविज़न पर क्रेडिट कार्ड से खरीदारी पर 1,500 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं। आपने इससे बेहतर डील के बारे में पहले कभी नहीं सुना होगा, इसलिए नीचे दिए गए सैमसंग टीवी के नवीनतम मॉडलों पर ऑफ़र तुरंत देखें।

अमेज़न अपने ग्राहकों को सैमसंग टेलीविज़न की खरीद पर कैशबैक भी दे रहा है। जिसमें अगर आप 4K टेलीविजन खरीदते हैं तो Amazon Pay पर 100 रुपये का इनाम मिलेगा। इस पर 3 हजार का डिस्काउंट दिया जा रहा है. Amazon Deals पर ऑफर पाने का आज आखिरी मौका।

1. सैमसंग 108 सेमी क्रिस्टल 4K नियो सीरीज अल्ट्रा एचडी

सैमसंग 43 इंच स्मार्ट टीवी में क्रिस्टल 4K अल्ट्रा एचडी (3840 x 2160) रिज़ॉल्यूशन है। साथ ही सैमसंग में दिया गया रिफ्रेश रेट 50Hz है। डिस्प्ले की बात करें तो इसमें अल्ट्रा एचडी (4k) एलईडी पैनल होगा, जो सिनेमा के बराबर है। 20 वॉट का पावरफुल आउटपुट साउंड, जिसमें स्पीकर की जरूरत नहीं होगी, सैमसंग एलईडी टीवी के साथ-साथ अमेज़न पर भी मिलेगा। डील्स ऑफर्स से खरीदते हैं तो यहां से 35 प्रतिशत डिस्काउंट और बाजार से कम रेट पर ऑर्डर कर सकते हैं। .

2. सैमसंग 138 सेमी क्रिस्टल आईस्मार्ट 4K अल्ट्रा एचडी

साथ ही अगर आप आज Amazon Sale से Samsung 4K टेलीविज़न खरीदते हैं तो आपको 29 प्रतिशत की छूट मिलेगी। इस टीवी को आप अमेज़न से नो-कॉस्ट ईएमआई पर मात्र ₹5,341.81 में खरीद सकते हैं।

3. सैमसंग 163 सेमी क्रिस्टल आईस्मार्ट 4K अल्ट्रा एचडी

स्मार्ट टेलीविज़न में बेहतर कनेक्टिविटी के लिए, आप सैमसंग 65 इंच स्मार्ट टीवी चुन सकते हैं, क्योंकि यह सेट टॉप बॉक्स या गेमिंग कंसोल को कनेक्ट करने के लिए 3 एचडीएमआई पोर्ट, हार्ड ड्राइव या अन्य यूएसबी डिवाइस को कनेक्ट करने के लिए 1 यूएसबी प्रदान करता है। पोर्ट, ईथरनेट, वाई-फाई और ब्लूटूथ उपलब्ध हैं।

आप सैमसंग स्मार्ट टीवी को अमेज़न ऑफर 2024 से 35 प्रतिशत की छूट पर खरीद सकते हैं। अमेज़न सेल में सैमसंग टीवी को केवल ₹ 7,548.62 की ईएमआई पर खरीदने का मौका मिल रहा है और बैंक के क्रेडिट कार्ड पर 1,500 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल रहा है।

4. सैमसंग 125 सेमी क्रिस्टल आईस्मार्ट 4K अल्ट्रा एचडी

सैमसंग के 50 इंच क्रिस्टल आई स्मार्ट 4K पर कई यूजर्स ने दांव लगाया है, क्योंकि इसकी कीमत बाजार कीमत से आधी हो गई है। सैमसंग 50 इंच टीवी में 20 वॉट का आउटपुट साउंड है, जिसमें किसी स्पीकर की जरूरत नहीं होगी और आप पहले जैसा म्यूजिक, मूवी, सीरीज आदि सुन सकेंगे।

सिर्फ आज के लिए आप Amazon सेल टुडे से Samsung 4K टेलीविज़न को 31 प्रतिशत की छूट पर खरीद सकते हैं। अमेज़न 50 इंच की स्क्रीन को ईएमआई के साथ केवल ₹ 3,505.09 में खरीदने का मौका दे रहा है और बैंक के क्रेडिट कार्ड पर 1,500 रुपये का कैशबैक ऑफर भी है।

Business Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App