BSNL के 100 रुपये से कम कीमत वाले प्लान में उठाये रोजाना 2 जीबी डेटा का मजा, देखें वैलिडिटी

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL के प्रीपेड प्लान को ग्राहकों द्वारा काफी ही ज्यादा पसंद किया जाता है। बीएसएनएल के प्लान्स यूजर्स के लिए किफायती होने के साथ ही काफी दमदार भी साबित होते हैं। भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) अपने यूजर्स का बहुत ही ज्यादा ध्यान रखती है।

बीएसएनएल कंपनी के पास आपको हर बजट वाले रिचार्ज प्लान्स देखने को मिल जायेंगे। यदि आप बीएसएनएल के ग्राहक हैं, तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी आई है। आज हम आपके लिए बीएसएनएल के कुछ चुनिंदा प्लान्स लेकर आये हैं, जिसमें आपको हाई स्पीड डेटा दिया जा रहा है। तो आईये डालते हैं एक नजर:-

BSNL का 98 रुपये वाला प्लान

बीएसएनएल कंपनी के इस प्लान में ग्राहकों को हर दिन 2 जीबी तक हाई स्पीड डेटा मिलता है, लेकिन 2 जीबी खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 40 KBPS की हो जाती है। इंटरनेट की स्पीड कम होने के बाद भी आप सोशल मीडिया प्लेटफार्म का इस्तेमाल कर सकते हैं, जैसे चैटिंग। मगर वीडियो स्ट्रीमिंग और हाई क्वॉलिटी वीडियो देखने में आपको परेशानी होगी। बीएसएनएल का ये प्लान 22 दिनों की वैधता के साथ आता है। बीएसएनएल का 98 रुपये वाला प्लान एक वाउचर प्लान है। प्लान में EROSNOW का फ्री एक्सेस भी दिया जा रहा है। इस प्लान में कॉलिंग और SMS की सुविधा नहीं मिलती है।

BSNL का 151 रुपये वाला प्लान

BSNL का 151 रुपये वाला प्लान भी एक डेटा वाउचर। इसमें आपको 40GB डेटा ऑफर किया जा रहा है। बीएसएनएल का ये प्लान 30 दिन की वैधता के साथ आता है। डेटा के अलावा इस प्लान में Zing का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है।

BSNL का 99 रुपये वाला प्लान

बीएसएनएल कंपनी का ये प्लान 18 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। प्लान में इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए कोई डेटा नहीं मिलता है। प्लान में बातचीत करने के लिए इसमें सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसके अलावा इस प्लान में SMS की भी सुविधा नहीं मिलती है।

बीएसएनएल कंपनी के पास और भी कई  प्लान्स मौजूद हैं, आप बीएसएनएल की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर प्लान का चयन कर सकते हैं। जहां बीएसएनएल का नेटवर्क मिलता है, वहां के लोग बीएसएनएल का प्लान ही इस्तेमाल करते हैं।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App