ये हैं BSNL के सबसे सस्ते प्लान, 200 रुपये से भी कम में पाएं रोजाना 1GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग सहित बंपर सुविधाएं

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली: सरकारी स्वामित्व वाली दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल (Bsnl Cheapest Plan) अपने ग्राहकों का बहुत ही ज्यादा ध्यान रखती है। बीएसएनएल कंपनी (Bsnl Best Plan) अपने ग्राहकों को बनाये रखने के लिए आये दिन नए – नए पेश करती रहती है। बीएसएनएल के रिचार्ज प्लान्स सस्ते होने के साथ ही काफी ही ज्यादा किफायती भी होते हैं।

जहां बीएसएनएल का नेटवर्क मिलता है, वहां के ज्यादातर लोग बीएसएनएल का ही प्लान्स इस्तेमाल करते हैं। बीएसएनएल जियो और एयरटेल जैसे प्रतिद्वंद्वियों के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए नए – नए ऑफर भी पेश करती रहती है।

यदि आप बीएसएनएल के ग्राहक हैं और आप खुद के लिए कोई बढ़िया सा प्लान खोज रहे हैं, तो आज हम आपके लिए 200 रुपये से कम कीमत वाले रिचार्ज प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं। बीएसएनएल के इन प्लान्स में भरपूर डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही ढेरों बेनिफिट्स भी मिल रहे हैं।

BSNL का 184 रुपये का प्लान

बीएसएनएल का ये प्लान 28 दिनों तक की वैधता के साथ आता है। बीएसएनएल के इस प्लान में रोजाना 1GB डेटा मिलता है। इसके अलावा प्लान में बातचीत करने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस भी हर दिन दिए जाते हैं। इसके अलावा BSNL Tunes भी फ्री में 28 दिनों के लिए दिया जा रहा है।

BSNL का 185 रुपये वाला प्लान

BSNL का 185 रुपये वाला प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस प्लान में प्रतिदिन 1GB डेटा मिलता है। प्लान में 100 डेली एसएमएस और सभी नेटवर्क पर बातचीत करने के लिए सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिल रही है। डेली डेटा खत्म होने के बाद यूजर्स 40Kbps की कम स्पीड से इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं।

BSNL का 186 रुपये वाला प्लान

BSNL का 186 रुपये का प्लान में इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए 1GB डेली डेटा लिमिट दिया जा रहा है। इसके अलावा रोजाना 100 दैनिक एसएमएस और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिल रही है। यह भी 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App