BSNL का सस्ता और पैसा वसूल प्लान, केवल 197 रुपये में पाएं 70 दिन की वैलिडिटी सहित Data और Calling फ्री

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली: यदि आप बीएसएनएल के ग्राहक हैं, और आप खुद के लिए कोई कम बजट में कोई बढ़िया सा रिचार्ज प्लान खोज रहे हैं, तो आज हम यहां आपके लिए एक ऐसा ही प्लान लेकर आये हैं, जिमसें आपको बंपर सुविधाएं मिल रही हैं वो भी केवल 108 रुपये में।

BSNL के ज्यादातर रिचार्ज प्लान (Recharge Plan) प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी Jio, Airtel और Vi के मुकाबले सस्ते होते हैं। जहां भी बीएसएनएल का नेटवर्क मिलता है, वहां के लोग बीएसएनएल का नंबर ही इस्तेमाल करते हैं। तो आईये बीएसएनएल के इस सस्ते प्लान के बारे में आपको सबकुछ बताते हैं:

BSNL Rs 108 Plan Benefits

बीएसएनएल के 108 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को 28 दिन की वैधता मिलती है। इस प्लान में आपको डेली डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है। जियो, एयरटेल व वीआई कंपनी इस कीमत में केवल डेली डाटा जैसे बेनेफिट वाला पेश कर नहीं पाती है।

बीएसएनएल के इस प्लान में बातचीत करने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। प्लान में यूजर्स को इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए 1GB रोजाना मिलता है। हर दिन मिलने वाले डेटा की स्पीड कम होकर 40Kbps रह जाती है। इसका मतलब है कि 108 रुपये के प्लान में आप हर दिन 1 जीबी हाई-स्पीड डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं।

BSNL Rs 197 Plan Benefits

बीएसएनएल का ये 70 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में कंपनी 15 दिनों के लिए अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग की सुविधा दे रही है। इसके साथ ही डेली 2GB डेटा भी ऑफर किया जा रहा है। रोजाना मिलने वाले डेटा की स्पीड कम होकर 40kbps रह जाती है।

प्लान में 100 SMS भी 15 दिन के लिए प्रदान किये जा रहे हैं। बीएसएनएल का ये प्लान उनके लिए अच्छा साबित हो सकता है, जिन्हें अपने सिम कार्ड को एक्टिव रखने के लिए कोई सस्ता सा प्लान चाहिए।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App